Hansika Motwani Wedding: हंसिका मोटवानी लाल जोड़ा पहन सोहेल कथूरिया की बनीं दुल्‍हन, शादी की पहली तस्वीरें आईं सामने
Advertisement

Hansika Motwani Wedding: हंसिका मोटवानी लाल जोड़ा पहन सोहेल कथूरिया की बनीं दुल्‍हन, शादी की पहली तस्वीरें आईं सामने

Hansika Motwani Wedding Photos: साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने 4 दिसंबर को सोहेल कथूरिया (Sohael Khaturiya) संग सात फेरे ले लिए. हंसिका और सोहेल की शादी की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं.

हंसिका मोटवानी

Hansika Motwani Marriage Photos Video Viral: फेमस साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया (Sohael Khaturiya) के साथ 4 दिसंबर को जयपुर के एक फोर्ट में आलीशान तरीके से शादी कर ली है. दुल्हन बनीं हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani Wedding) और दूल्हे सोहेल कथूरिया (Sohael Kathuriya Hansika Wedding) की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने लगी हैं, फैंस नए कपल को खूब सारी गुड विशेज दे रहे हैं. लाल जोड़ा पहन सोहेल की दुल्हनिया बनीं हंसिका मोटवानी के लुक की चर्चा फिल्मी गलियारों से लेकर सोशल मीडिया पर खूब हो रही हैं. 

हंसिका मोटवानी ने लाल जोड़े में थामा सोहेल का हाथ 

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने अपने इस खास दिन के लिए लाल रंग के लहंगे को चुना है. हंसिका ने लहंगे के साथ गोल्डन ज्वेलरी को पहना है. साथ ही एक्ट्रेस ने मांगटीका, नथ से ब्राइडल लुक को कंप्लिट किया है. चूड़ा और उसपर लटके कलीरे हंसिका के  दुल्हनिया रूप को और खूबसूरत बना रहे हैं. 

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) और सोहेल कथूरिया (Sohael Kathuriya) की ग्रेंड शादी ने नेटीजन्स को खूब इंप्रेस किया है. हंसिका की शादी के सेलिब्रेशन्स एक हफ्ता पहले ही मुंबई से शुरू हुए थे. कपल ने सबसे पहले माता की चौंकी आयोजित की थी, जहां दोनों ने भगवान का आशीर्वाद लिया. इसके बाद जयपुर में सूफी नाइट, हल्दी मेहंदी के फंक्शन्स भी बेहद ही ग्रैंड लेवल पर किए.  

बता दें, हंसिका (Hansika Motwani Wedding Photos) ने अपनी सगाई की खबर भी अनोखे अंदाज में फैंस को दी थी. हंसिका और सोहेल एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं, लाइफ पार्टनर बनने से पहले दोनों बिजनेस पार्टनर भी हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news