Gori Nagori Boldness: बॉयफ्रेंड के हाथों में हाथ डाल निकलीं टहलने, दिखाई अनदेखी अदा, छोटी सी बोल्ड ड्रेस में ढा दी कयामत
Advertisement
trendingNow11452749

Gori Nagori Boldness: बॉयफ्रेंड के हाथों में हाथ डाल निकलीं टहलने, दिखाई अनदेखी अदा, छोटी सी बोल्ड ड्रेस में ढा दी कयामत

Gori Nagori Video: बिग बॉस के घर में 6 हफ्तों तक खूब रंग जमाने के बाद गोरी नागोरी अब एलिमिनेट होकर घर से बाहर अपने बोल्ड तेवरों से लोगों के दिल धड़का रही हैं. अब बॉयफ्रेंड सनी चौधरी संग उनकी लेटेस्ट वीडियो छाई हुई है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Gori Nagori Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में हरियाणा की शकीरा यानि गोरी नागोरी जब तक रहीं उन्होंने खूब सुर्खियां बंटोरीं. अपनी अदा और अंदाज से उन्होंने अपनी फैन फोलोइंग भी खूब बढ़ाई लेकिन छठे हफ्ते उन्हें  बिग बॉस से घर से बेघर होना पड़ा. कम वोट मिलने के चलते वो घर से बाहर आ गईं. उनके साथ प्रियंका और सौंदर्या नॉमिनेट थीं लेकिन सबसे कम वोट गोरी नागोरी को ही मिले. हालांकि खेल से बाहर होकर भी गोरी नागोरी को कोई मलाल नहीं है बल्कि वो घर से खुशी-खुशी बाहर निकलीं और अब काफी खुश भी नजर आ रही हैं. 

बोल्ड अंदाज में दिखीं गोरी
घर से बाहर आने के बाद गोरी नागोरी के अंदाज में पहले से काफी ज्यादा फर्क नजर आ रहा है. अब वो काफी बदली-बदली सी नजर आ रही हैं. पहले से भी ज्यादा बोल्ड हो चुकीं गोरी की लेटेस्ट वीडियो देख लोगों को बमुश्किल ही यकीन हो रहा है. इस वीडियो में गोरी में बॉयफ्रेंड सनी चौधरी के हाथों में हाथ डाल सड़की पर टहलती दिख रही हैं. वहीं उनकी अदा ही नहीं अंदाज भी कमाल है. गोरी ब्लैक कलर की छोटी सी थाई स्लीट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. अब उनके इस अंदाज के चर्चे भी खूब हो रहे है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny (@yoursunnychaudhary)

जल्द करने वाली हैं शादी
खबर है कि घर से निकलने के बाद गोरी अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हैं.  वो जल्द ही सनी चौधरी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. सनी और गोरी एक दूसरे को काफी समय से जानती हैं और जब तक गोरी घर में रहीं तब तक सनी बाहर से उन्हें सपोर्ट करते रहे थे. अब चूंकि गोरी घर से बाहर हैं लिहाजा दोनों एक दूसरे के साथ खूब टाइम बिताते नजर आते हैं. अक्सर अपनी वीडियो सनी इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny (@yoursunnychaudhary)

गोरी नागोरी को बचपन से ही डांस का शौक था लिहाजा परिवार के खिलाफ जाकर उन्होंने परफॉर्मर बनने का फैसला किया और आज वो हरियाणा की शकीरा के नाम से जाने जाती हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news