Advertisement
trendingPhotos1319754
photoDetails1hindi

Unseen Photos: शादी के गहने पहने यामी गौतम ने पति आदित्य धर के साथ हिमाचल में की पूजा, झोली में समेटा ज्वाला देवी का आशीर्वाद

Yami Gautam and Aditya Dhar at Jwala Devi Mandir: यामी गौतम ने पिछले साल अपने होम टाउन में निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी की थी और अब वो पति आदित्य धर के साथ कुल देवी नैना देवी और ज्वाला के मंदिर पहुंचीं और खास पूजा की. 

1/7

Yami Gautam and Aditya Dhar at Jwala Devi Mandir: यामी गौतम ने पिछले साल अपने होम टाउन में निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी की थी और अब वो पति आदित्य धर के साथ कुल देवी नैना देवी और ज्वाला के मंदिर पहुंचीं और खास पूजा की. 

 

2/7

यामी गौतम का इंडस्ट्री में सफर काफी लाजवाब रहा है. टीवी से बॉलीवुड में कदम रखा और देखते ही देखते वो इंडस्ट्री की बन गईं लेकिन इस पहाड़ी बाला ने कभी कामयाबी की हवा खुद को नहीं लगने दी और यही वजह है कि यामी अपनी जड़ों से जुड़ी हैं. इसकी झलक उनकी लेटेस्ट पोस्ट में दिखाई दी है. 

 

3/7

यामी गौतम अब एक बार फिर अपने होम टाउन पहुंचीं पति आदित्य धर के साथ जहां उन्होंने अपनी कुल देवी नैना देवी और ज्वाला देवी के मंदिर में हाजिरी लगाई और खास पूजा भी की जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

 

4/7

इन तस्वीरों में हमेशा की तरह यामी काफी खूबसूरत लग रही है. उन्होंने ब्रोकेड का सूट पहना है और सिर पर दुपट्टा लिए यामी ने झोली में संभाल रखा है नैना देवी का आशीर्वाद. वहीं आदित्य भी कुर्ता पाजामा में नजर आ रहे हैं. इस दौरान यामी ने अपनी शादी के पुराने गहने पहने हुए हैं. 

 

5/7

काफी खुश नजर आ रहीं यामी की जोड़ी आदित्य संग खूब जम रही है. पिछले साल 4 जून को एक्ट्रेस ने शादी की तस्वीरें शेयर कर ये जानकारी दी थी जिससे फैंस काफी हैरान हुए थे. क्योंकि इनकी लव स्टोरी की भनक किसी को कानों कान नहीं हुई थी.

6/7

उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक में यामी ने भी अहम किरदार निभाया था तो वहीं इनके निर्देशक थे आदित्य धर और कहा जाता है कि यही से इनके रिश्ते की शरुआत हुई. यामी हमेशा से ही परिवार और करीबी लोगों के बीच अपनी शादी चाहती थीं लिहाजा लॉकडाउन में उन्होंने हिमाचल में अपने घर में ही शादी की थी. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

7/7

फिल्म अभिनेत्री यामी गौतम शादी के बाद पहली बार मां ज्वाला की पवित्र ज्योतियों के दर्शन करने पहुंचीं. इस दौरान पति आदित्य धर और मां अंजली गौतम भी उनके साथ मौजूद रहीं. तीनों ने यज्ञशाला में हवन और फिर कन्या पूजन किया. यामी ने बताया कि वह मां ज्वाला देवी के दरबार में बचपन से आती रही हैं. उन्हें यहां आना बहुत पसंद है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़