Advertisement
photoDetails1hindi

मिलिए छोटे पर्दे की 'मलाइका अरोड़ा' से...43 की उम्र में कहर ढाती है ये हसीना, तस्वीरों से नजरें हटाना होगा मुश्किल

Urvashi Dholakia Photos: जिस तरह बॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा 48 की होकर भी अपने स्टाइल को लेकर हर जगह छाई रहती हैं ठीक उसी तरह उर्वशी ढोलकिया को भी छोटे पर्दे की मलाइका कहें तो कुछ गलत नहीं होगा. 43 की हो चुकीं उर्वशी का भी कोई जवाब नहीं. 

1/5

टीवी की कोमोलिका को भला कौन भुला सकता है. एक ऐसा किरदार जिसकी चर्चा सालों से होती आ रही है और सालों तक होगी क्योंकि इसे पूरी ईमानदारी से निभाया था उर्वशी ढोलकिया ने. जो आज भी अपने स्टाइल को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

अब अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर उर्वशी फिर से चर्चा में हैं. इस बार पूल किनारे हसीना ने जो अदाएं दिखाईं उन्हें देखकर लोग पलकें तक नहीं झपका पा रहे हैं. मल्टी कलर कफ्तान में उर्वशी कहर ढाती दिख रही हैं और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

उर्वशी ढोलकिया को देखकर भला कौन कह सकता है कि एक्ट्रेस 43 साल की हो चुकी है बल्कि इन्होंने तो अपनी उम्र को मुट्ठी में कैद कर लिया है. उम्र बढ़ती जा रही है और उर्वशी पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और जवां होती जा रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

इसके पीछे कारण है फिटनेस के प्रति उनका प्यार. जी हां...उर्वशी फिटनेस की दीवानी हैं और रेगुलर वर्क आउट से खुद को फिट रखने की पूरी कोशिश करती हैं. अपनी डाइट और एक्सरसाइज के साथ उर्वशी कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करतीं. भला इन्हें देखकर कोई कह सकता है कि उर्वशी दो जवान हो चुके जुड़वां बच्चों की मां हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

5/5

कभी बिकिनी तो कभी स्टाइलिश आउटफिट में उर्वशी हमेशा ये बात साबित करती हैं कि वो किसी से कम नहीं हैं. सीरियल की दुनिया में ही नहीं बल्कि रीयल लाइफ में भी उर्वशी ढोलकिया स्टाइलिश गोल देती नहीं थकतीं और ये तस्वीर इस बात की तस्दीक है. (फोटो – सोशल मीडिया)  

ट्रेन्डिंग फोटोज़