Advertisement
photoDetails1hindi

Urvashi Dholakia Photos: देर रात ब्लैक बोल्ड लुक में स्पॉट हुईं 'कोमोलिका', दिखाई ऐसी-ऐसी अदाएं

Urvashi Dholakia Spotted Look: टेलीविजन एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया को हाल ही में मुंबई में बेहद शानदार अंदाज में स्पॉट किया. इस दौरन पैपराजी ने उर्वशी की काफी तस्वीरें क्लिक की हैं. इस दौरान उर्वशी का लुक सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. एक्ट्रेस की तस्वीरें मिनटों में वायरल हो गई हैं. 

 

1/5

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग के बल पर पहचान बनाई है. एकता कपूर के टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में 'कमोलिका' का किरदार निभाकर उर्वशी ने घर-घर में पहचान बनाई है. अब एक्ट्रेस 43 साल की हैं और अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. 

 

2/5

उर्वशी ढोलकिया को हाल ही में पैपराजी ने देर रात मुंबई में स्पॉट किया. इस दौरान लेट नाइट पार्टी के लिए ये एक्ट्रेस ब्लैक बोल्ड अंदाज में दिखाई दीं और पैपराजी को जमकर पोज देती नजर आईं. 

3/5

उर्वशी ढोलकिया की इन तस्वीरों को देखते ही फैंस को उनके कोमोलिका किरदार की याद आ रही है. बता दें कि उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

4/5

उर्वशी ढोलकिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां वो अपनी जिंदगी से जुड़े खूबसूरत पलों को फैंस के साथ अक्सर शेयर करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बिकिनी तस्वीरें शेयर की थीं जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गईं. 

 

5/5

वहीं, तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में पिक्चर परफेक्ट बॉडी को लेकर इमोशनल नोट भी लिखा. अपने पोस्ट में उर्वशी ने महिलाओं को सलाह दी कि उन्हें अपनी बॉडी में सहज होना चाहिए. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़