Advertisement
photoDetails1hindi

Urvashi Dholakia Bikini Photo: 43 साल की एक्ट्रेस पानी में लगा रहीं आग, नीली बिकिनी पहन ‘कोमोलिका’ ने दिखाए हुस्न के लाखों रंग

Urvashi Dholakia Bold Pics: टीवी पर कोमोलिका बनकर उर्वशी ढोलकिया ने ऐसी छाप छोड़ी कि आज भी नेगेटिव रोल का जिक्र हो तो उन्ही की याद ताजा हो जाती है. लेकिन प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उर्वशी की निजी जिंदगी भी खूब चर्चा में रही और अब हसीना अपने बिकिनी लुक्स को लेकर फिर से सुर्खियों में हैं. 

1/5

उर्वशी ढोलकिया ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर हंगामा सा मचा दिया है. 43 की उम्र में हसीना का यूं पानी में आग लगाना लोगों के दिलों में खूब शोर मचा रहा है. उन्हें देखकर अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं आ रहा है कि ये वही कोमोलिका है जिसने टीवी पर अपने नाम का खूब डंका बजाया था. 

2/5

नीली बिकिनी में उर्वशी ढोलकिया पूल में खूब मस्ती करती दिख रही हैं. एक के बाद एक एक्ट्रेस ने कई तस्वीरें शेयर की हैं जो अब सोशल मीडिया पर छा गई हैं. वहीं फैंस भी कोमोलिका का ये अंदाज देख काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. लेकिन इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही उर्वशी ने वूमनहुड को लेकर स्ट्रॉन्ग मैसेज भी दिया है. 

3/5

उर्वशी ने बिकिनी में तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि ना जाने कितने समय से हमेशा महिलाओं को ही जज किया जाता रहा है. उन्हें क्या पहनना चाहिए, कैसा लगना चाहिए, कैसे पेश आना चाहिए. लेकिन मैंने हर बार सोसायटी के इस दबाव को नकारा. महिलाओं को अधिकार है मन मुताबिक कपड़े पहनने, कुछ भी करने का. 

4/5

उर्वशी ने आगे लिखा - हमारा शरीर हर रोज बदल रहा है लेकिन हमें साइज और शेप को लेकर जज करने की जरूरत नहीं है क्योंकि एक महिला ही है जहां से जीवन उत्पन्न होता है. इस मैसेज को शेयर कर उर्वशी ने महिलाओं को जागरुक करने की भरपूर कोशिश की है और इसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ भी हो रही है. 

5/5

उर्वशी खुद काफी स्ट्रॉन्ग रही हैं. 16 की उम्र में शादी के फैसले से लेकर 17 की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनने तक...यही नहीं शादी के 2 साल बाद ही तलाक होने पर भी ना बिखरने वालीं उर्वशी ने अकेले ही दोनों बेटों को बड़ा किया है और आज भी हर परिस्थिति में डटकर खड़ी नजर आती हैं उर्वशी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़