Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1399377
photoDetails0hindi

Photos: मैजेंटा साड़ी और गोल्डन ज्वैलरी में रश्मि ने ढाया कहर, फैंस ने थामा दिल

Rashmi Desai Photos: टी.वी सीरियल की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने नए लुक्स के ज़रिए फैंस की तारीफें बटोरती रहती हैं. रश्मि अक्सर अलग-अलग अंदाज़ में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने साड़ी पहने हुए अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं. जो फैंस को बहुत भा रही हैं.

 

Rashmi Desai Photos

1/8
Rashmi Desai Photos

रश्मि देसाई ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में मैजेंटा कलर की साड़ी पहनी हुई है, उन्होंने ये फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इस साड़ी में वह बहुत ख़ूबसूरत लग रही हैं.

Rashmi Desai Latest Photos

2/8
Rashmi Desai Latest Photos

एक्ट्रेस ने कानों में गोल्डन कलर के बड़े-बड़े झुमके पहने हुए हैं जो उनकी साड़ी में गोल्डन वर्क से एकदम मैच कर रहे हैं. इसी के साथ रश्मि ने एक हाथ में गोल्डन कलर का कंगन और दूसरे में ब्लैक कलर की वॉच पहनी हैं.

Rashmi Desai Saree Look

3/8
Rashmi Desai Saree Look

रश्मि ने बहुत ही लाइट मेकअप किया है. साथ ही उन्होंने अपने फोरहैड पर एक छोटी रैड कलर की बिंदी लगाकर अपने लुक में चार चांद लगा दिए हैं. 

Rashmi Desai Bold Pics

4/8
Rashmi Desai Bold Pics

रश्मि ने फोटोज़ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- “Time to celebrate every moment”. रश्मि के फैंस उनके इस लुक को बहुत पसंद कर रहे हैं और उनके पोस्ट पर कमेंट्स और जमकर लाइक कर रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस अदा ख़ान, निशा रावल और नेहा बिजलानी ने भी उनके पोस्ट पर रिएक्ट किया है.

Rashmi Desai Hot Pics

5/8
Rashmi Desai Hot Pics

इंस्टाग्राम पर रश्मि देसाई के करीब 5.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कभी बोल्ड तो कभी ट्रेडिशनल लुक में फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. 

Rashmi Desai Photo Gallery

6/8
Rashmi Desai Photo Gallery

रश्मि ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत 2006 में टी.वी. सीरियल ‘रावण’ से की थी. उसके बाद उन्हें 2009 में आए टी.वी. सीरियल ‘उतरन’ से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी.

Rashmi Desai Photoshoot

7/8
Rashmi Desai Photoshoot

टी.वी सीरियल्स के अलावा रश्मि देसाई कई रियलिटी शो जैसे- ज़रा नचके दिखा, झलक दिखलाजा-5, खतरों के खिलाड़ी-6, नच बलिए और ‘बिग बॉस’ सीज़न 13 और 15 में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं.

Rashmi Desai New Pics

8/8
Rashmi Desai New Pics

रश्मि देसाई ने 2012 में आई सलमान ख़ान की फिल्म ‘दबंग-2’ में भी कैमियो किया था. इसके अलावा उन्होंने OTT प्लैटफॉर्म की शॉर्ट फिल्म ‘तमस’ में भी काम किया है.