Advertisement
photoDetails1hindi

Tunisha Sharma Suicide: तुनिषा की मौत के बाद खूब उछला शीजान की बहनों का नाम, जानें कौन हैं शफक और फलक

Tunisha Sharma Suicide Case: 20 साल की तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत के बाद जो नाम सबसे ज्यादा सुनने में आ रहा है वो शीजान के बाद उनकी दोनों बहनों का है. इन दोनों बहनों का नान फलक नाज और शफक नाज है. ये दोनों बहनें पेशे से एक्ट्रेस हैं और कई सारे टीवी सीरियल्स में नजर आती हैं. कई रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया जा रहा है कि शीजान की इन दोनों बहनों की तुनिषा शर्मा से गहरी दोस्ती थीं. यहां तक कि तुनिषा के अंतिम संस्कार में शीजान की बहनों को रोते-बिलखते हुए देखा गया. ऐसे में हम आपको शीजान की दोनों बहनों शफक और फलक नाज के बारे में बताते हैं. 

शीजान पर लगे कई आरोप

1/5
शीजान पर लगे कई आरोप

तुनिषा शर्मा की मौत के बाद शीजान खान की दोनों बहनों का नाम भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इसके पीछे की वजह दोनों बहनों का तुनिषा से गहरी दोस्ती है. ये दोनों बहनें टीवी एक्ट्रेस हैं और कई सीरियल्स में अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं.

 

2/5

फलक नाज की बात करें तो वो 'देवों के देव महादेव', 'गुनाहों का देवता' और 'सावधान इंडिया' जैसे कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. 

3/5

वहीं दूसरी बहन शफक नाज की बात करें तो वो संस्कार लक्ष्मी, क्राइम पेट्रोल, गुमराह और लाल इश्क जैसे सीरियल्स में अपनी अदाकारी दिखा चुकी हैं. 

 

4/5

खास बात है कि शीजान की इन दोनों बहनों शफक और फलक ने कई सारे टीवी सीरियल्स में साथ में भी काम किया है. ये दोनों बहनें सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इनके फॉलोअर्स की संख्या भी काफी ज्यादा है. 

5/5

आपको बता दें, 24 दिसंबर को तुनिषा शर्मा ने 'अली-बाबा-दास्तान-ए-काबुल' सीरियल के सेट के मेकअप रूम में खुदकुशी कर ली थी. इसके बाद तुनिषा की मां की एफआईआर के बाद पुलिस ने शीजान को हिरासत में लिया. जिसके बाद शीजान की दोनों बहनों का नाम भी तुनिषा से दोस्ती को लेकर सामने आया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़