Advertisement
photoDetails1hindi

Boldness Overload: 20-साल की एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने खोल दिए शर्ट के सारे बटन! नाक से बहता रहा खून लेकिन पोज करने से नहीं हटी पीछे

Young Actress Boldest Pose: 20-साल की इस एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दीं. कैमरे के सामने अपनी शर्ट के सारे बटन खोलकर 20-साल की अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने अपना अब तक का सबसे बोल्ड और हॉट अंदाज दिखाया. बता दें कि तस्वीरों में दिख रहा था कि अवनीत की नाक से खून निकल रहा था लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस बोल्ड पोज करने से पीछे नहीं हटीं, पोज करती रहीं. आप भी इन तस्वीरों को देखें..

1/5

अवनीत कौर ने अपनी सैटिन शर्ट के सभी बटन खोल दिए और फिर कैमरे के सामने बेहद बोल्ड पोज दिए हैं. 

2/5

अवनीत की इस फोटो में उन्हें खुली शर्ट, स्ट्रैपलेस ब्रा और टाइट मिनी शॉर्ट्स में देखा जा सकता है. अपनी उंगलियों को अवनीत ने अपने होंठों पर रखा हुआ है, जो लाल रंग की लिप्स्टिक से ढके हुए हैं. 

3/5

इस फोटो में अवनीत का साइड एंगल नजर आ रहा है, जिसमें हसीना एक सेक्सी पोज दे रही हैं. इस फोटो में साफ नजर आ रहा है कि उनकी नाक से खून निकल रहा है लेकिन इसके बावजूद वो पोज कर रही हैं. 

4/5

अगर आप अब तक नहीं समझे हैं तो आपको बता दें कि अवनीत की नाक से जो खून निकल रहा है, वो असली नहीं है, उनके गेटअप का हिस्सा है. 

5/5

बता दें कि अवनीत कौर ने इन तस्वीरों को पोस्ट करके बताया है कि उन्होंने ये गेटप हैलोवीन के चलते लिया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़