Advertisement
photoDetails1hindi

The Kapil Sharma Show: इन 6 किरदारों ने बीच में ही छोड़ दिया 'द कपिल शर्मा शो', किसी का हुआ झगड़ा तो किसी ने नहीं तोड़ी चुप्पी

Comedians who left The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने नए सीजन के साथ टीवी पर 10 सितंबर से दस्तक दे रहा है. इस बार जैसा कि प्रोमो में कहा गया कि नया सीजन और नए चेहरे दोनों ही इस बार के सीजन में दिखेंगे. इस शो में लोगों को हंसाकर जितना कपिल शर्मा ने शोहरत कमाई तो इस शो को और भी ज्यादा शोहरत दिलाने में कुछ किरदारों का नाम भी शामिल है. लेकिन ये किरदार समय के साथ किसी ना किसी वजह से शो को बीच में ही छोड़कर चले गए. किसी ने कान्ट्रैक्ट में इशू होने की वजह से शो को अलविदा कहा तो किसी ने कपिल संग हुई कहासुनी की वजह से इस शो से किनारा कर लिया. जानें किन-किन सितारों ने बीच में ही कपिल के इस शो का साथ छोड़ दिया.

1/6

कपिल शर्मा शो के नए सीजन के प्रोमो में कपिल के बचपन के दोस्त चंदन प्रभाकर नजर आए. लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार चंदन ने इस शो से कुछ वक्त के लिए किनारा कर लिया है. हालांकि शो से कुछ दिन दूर रहने की उन्होंने कोई खास वजह नहीं बताई.

2/6

सपना पार्लर का रोल निभाने वाले कृष्णा अभिषेक ने भी इस शो से किनारा कर लिया है. कई खबरों में कहा गया कि कृष्णा के इस शो से किनारा करने के पीछे की वजह फीस है. हालांकि कृष्णा ने कपिल और टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया टूर पर जाने से पहले मनमुटाव की खबरों को बेबुनियाद बताया था.

3/6

कपिल की बुआ का रोल निभाने वाली उपासना सिंह ने भी शो से किनारा कर लिया है. शो छोड़ने के पीछे की वजह उपासना का किसी शो में एक छोटे से किरदार का हिस्सा बनना था. वो इस शो की क्रिएटिविटी को लेकर ज्यादा खुश नहीं थीं.

4/6

गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी का रोल निभाने वाले सुनील ग्रोवर और कपिल की फाइट तो जग जाहिर है. इसके बाद कई बार ऐसा लगा कि कपिल के मनाने पर सुनील शो में वापसी कर लेंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

5/6

कपिल शर्मा के शो में डिफरेंट हेयरस्टाइल वाली टीचर का किरदार भी काफी फेमस हुआ था. इस रोल को सुगंधा मिश्रा ने निभाया था. शो को सुगंधा ने बीच में ही छोड़ दिया. ऐसा इसलिए क्योंकि सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद शो के फॉर्मेट में कई बदलाव किए गए थे और दोबारा उनके पास फोन नहीं आया. 

6/6

कपिल की दादी का रोल अली असगर ने निभाया था. शो से अली असगर ने सुनील ग्रोवर के छोड़ने के बाद किनारा कर लिया था.इसके पीछे की वजह कपिल और टीम से क्रिएटिविटी को लेकर कुछ बातें थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़