Advertisement
trendingPhotos1345955
photoDetails1hindi

Sapna Chaudhary Fees: एक-एक ठुमके के लाखों वसूलती है ये हरियाणवी हसीना, फीस सुनकर हो जाएंगे दंग!

Sapna Chaudhary Fees Per Show: हरियाणा की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का दूसरा नाम है सपना चौधरी. आज इस राज्य का नाम सुनते ही सपना का नाम खुद ब खुद जुबां पर आ जाता है. पिछले 14 सालों से सपना कहां से कहां पहुंच गईं. कभी मजबूरी में डांस को अपना प्रोफेशन बनाने वालीं सपना एक इवेंट के लाखों चार्ज करती हैं. 

1/5

सपना चौधरी ने जब 14 साल की उम्र में डांस करना शुरू किया तब ये उनकी च्वाइस नहीं थी बल्कि उनकी मजबूरी थी. पिता का साया उठने के बाद उनके सिर पर घर चलाने की बड़ी जिम्मेदारी थी. लिहाजा उन्होंने डांस करना भी शुरू कर दिया.

2/5

उस वक्त सपना बेहद छोटे लेवल पर आयोजित होने वाले इवेंट में हिस्सा लेती थीं लेकिन देखते ही देखते सपना हरियाणा में हर जगह छाने लगीं और कुछ ही सालों में अपने डांस से सपना ने सभी को दीवाना बना दिया और वो अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब भी हो गईं.  

3/5

आज सपना चौधरी के डांस का दीवाना कौन नहीं. उनके स्टेज शो में हजारों की भीड़ जुटती है जिसे कई बार संभालना भी मुश्किल हो जाता है. अब कोई करे भी तो क्या...सपना का लोगों के बीच क्रेज ही ऐसा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सपना इन स्टेज परफॉर्मेंस के लिए कितना चार्ज करती हैं. 

4/5

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सपना चौधरी इन दिनों एक स्टेज परफॉर्मेंस के 20-25 लाख रुपये चार्ज करती हैं. यानि वाकई सपना का एक-एक ठुमका इवेंट कराने वालों को काफी महंगा पड़ता है. लेकिन फिर भी सपना के हर महीने कई शोज बुक होते हैं.

5/5

हैरानी की बात ये है कि सपना का ये क्रेज उनकी शादी होने और मां बनने के बाद भी बरकरार है. सपना की नेटवर्थ 5 करोड़ बताई जाती है और अपनी मेहनत और कमाई की बदौलत सपना एक आलीशान जिंदगी जी रही हैं. हर हफ्ते सपना का कोई ना कोई गाना रिलीज होता है जो जबरदस्त हिट भी रहता है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़