Advertisement
trendingPhotos1348032
photoDetails1hindi

Tara Sutaria Aadar Jain Spotted: BF को भूल पैपराजी को पोज देती रही हसीना, अकेला छोड़कर आगे निकल गया बॉयफ्रेंड

Tara Sutaria Bold Look: बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया (Tara Sutaria) फिल्मों से ज्यादा अपने ग्लैमरस लुक और रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर से पैपराजी ने तारा सुतारिया को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. इस दौरान तारा सुतारिया का लुक सोशल मीडिया पर छा गया है. 

1/7

तारा सुतारिया इस दौरान अपने बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ स्पॉट हुईं. तारा इस दौरान जहां पैपराजी को पोज देने के मूड में नजर आ रही थीं तो वहीं आदर जरा जल्दी में दिखाई दिए. आगे की स्लाइड्स में देखिए इस सुपरकूल कपल की कुछ शानदार तस्वीरें.

2/7

बता दें कि तारा और आदर की शादी की खबरें जोरों पर है. कहा ये भी जा रहा है कि दोनों के घरों पर शादी की प्लानिंग जारी है. हालांकि दोनों में से किसी ने भी इसे लेकर कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है.

3/7

तारा ने इस दौरान अपने लुक को सनग्लासेज और हैंडबैग के साथ पूरा किया. इसके साथ ही खुले बाल उनके इस लुक में जान जाल रहे थे. सोशल मीडिया पर तारा और आदर का ये अंदाज काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

4/7

आदर जैन जहां इस दौरान अपने ऑल ब्लैक लुक को व्हाइट स्नीकर्स और सनग्लासेज के साथ टीमअप करते दिखाई दिए तो वहीं सारा ब्लैक क्रॉप टॉप और स्टालिश ट्राउजर्स में काफी प्यारी दिखाई दे रही थीं. 

5/7

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सारा और आदर दोनों ही इस दौरान काफी स्टाइलिश लुक में दिखाई दे रहे थे. बता दें कि आदर जैन करीना कपूर की बुआ रीमा जैन के बेटे हैं. 

6/7

हालांकि इस दौरान तारा जहां पैपराजी को पोज देने में बिजी दिखाई दीं तो वहीं आदर उन्हें अकेला छोड़कर आगे निकल गए. इसके बाद तारा भी पीछे-पीछे तेज कदमों से रवाना हो गईं. 

7/7

तारा सुतारिया और आदर जैन के चेहरे की खुशी देखकर इस बात का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है कि ये दोनों एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए रवाना हुए हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़