Advertisement
trendingPhotos1301345
photoDetails1hindi

Munmun Dutta ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें, बेकाबू फैंस बोल उठे – I Love You

Munmun Dutta Photos: मुनमुन दत्ता की खूबसूरती पर तो लाखों फिदा हैं लेकिन उनके स्टाइल के चर्चे सबसे ज्यादा होते हैं. अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी ने ऐसी तस्वीर शेयर कर दी कि बेकाबू फैंस खुद को रोक ही नहीं पा रहे.  

1/5

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी के स्टाइल के बारे में कोई क्या कहें. लाजवाब मुनमुन दत्ता की खूबसूरती का दीवाना तो हर कोई है और उस पर उनका स्टाइल कहर ढा देता है. मुनमुन दत्ता की लेटेस्ट तस्वीरें कुछ ऐसी ही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

इंस्टाग्राम पर मुनमुन दत्ता ने लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें चमचमाते सुनहरे लिबास में मुनमुन दत्ता काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. खुले बाल, स्टाइलिश आउटफिट और डिजाइनर ईयरिंग पहने मुनमुन का स्टाइल देखते ही बन रहा है. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

वहीं उनके फैंस को मुनमुन का अंदाज इस कदर पसंद आया कि वो बेकाबू हो उठे और बबीता जी के लिए अपने प्यार का इजहार करने में उन्होंने जरा भी देर नहीं की. किसी ने उनकी खूबसूरती की तारीफ कर दी तो कोई आई लव यू कहने में भी नहीं हिचका. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

मुनमुन दत्ता का स्टाइल ही कुछ ऐसा है कि देखते ही लोग दीवाने बन जाएं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से स्टारडम पाने वालीं बबीता जी के दीवाने जेठालाल तो है हीं लेकिन शो से बाहर भी उनके चाहनेवालों की कमी नहीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

पिछले 14 सालों से मुनमुन तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आ रही हैं और उनके बबीता जी के किरदार को काफी पसंद किया जाता है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता को 7.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़