Advertisement
trendingPhotos1277694
photoDetails1hindi

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 14 सालों में इतनी बदल चुकी चुकी है शो की कास्ट, देखकर होगी हैरानी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cast Then and Now: 28 जुलाई, 2008 को तारक मेहता का उल्टा चश्मा का पहला एपिसोड टेलीकास्ट हुआ था तब शायद ही कोई जानता था कि ये शो इतिहास रचने वाला है. देखते ही देखते 14 साल बीच चुके हैं और इस शो के लिए लोगों का प्यार बढ़ता ही जा रहा है. इसके किरदार मानो हर घर के सदस्य की तरह हो गए हैं. लेकिन इन 14 सालों में शो की कास्ट में काफी बदवाल भी आया है. खासतौर से इनके लुक में. 

1/9

सबसे पहले बात जेठालाल की करते हैं जो इस शो का अहम किरदार हैं. 14 सालों में जेठालाल के किरदार का लुक काफी बदल चुका है लेकिन जो नहीं बदला वो है जेठालाल की मूंछें. बोलने से लेकर लुक तक मे काफी बदलाव आ चुका है. (फोटो– सोशल मीडिया)

 

2/9

जेठालाल के बाद बात करते हैं दयाबेन की. 2008 से 2017 तक दिशा वकानी इस किरदार में नजर आईं लिहाजा वो 9 साल तक इस शो का हिस्सा रहीं. लेकिन इन 9 सालों में उनका लुक और हाव भाव कई बार बदला. फिलहाल 5 सालों से वो शो से दूर हैं. (फोटो– सोशल मीडिया)

 

3/9

जो किरदार इन 14 सालों में सबसे ज्यादा बदला-बदला सा दिखा वो है गोकुलधाम सोसायटी के एकमेव सेक्रेटरी आत्माराम भिड़े. मंदार चंदवादकर 2008 से स किरदार में नजर आ रहे हैं और इतने सालों में वो काफी बदल भी चुके हैं. (फोटो– सोशल मीडिया)

4/9

सिर्फ ट्यूशन मास्टर भिड़े ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी माधवी भिड़े के लुक में भी काफी चेंज आया है. माधवी पहले से ज्यादा बदली बदली नजर आती हैं और 14 सालों से वो भी अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल चुराने में कामयाब रही हैं. (फोटो– सोशल मीडिया)

5/9

अब बात जेठालाल की फेवरेट बबीता जी की. जब इस शो की शुरुआत हुई तो बबीता जी काफी अलग थीं और अब 14 सालों में उनका अंदाज और लुक दोनों ही काफी बदल चुका है. पहले उनका स्टाइल काफी अलग था वो साड़ी ज्यादा पहनती थीं लेकिन अब उन्हें और भी ग्लैमर और स्टाइलिश बना दिया गया है. (फोटो– सोशल मीडिया)

6/9

पोपटलाल भी 14 सालों में काफी बदल गए हैं. उनका लुक तो चेंज हुआ ही साथ ही उनका स्टाइल भी काफी बदल गया है लेकिन जो नहीं बदला वो है उनका दुनिया भुला देने वाला अदाज. आज भी पोपटलाल छोटी-छोटी बात पर ही दुनिया हिलाने लगते हैं. (फोटो– सोशल मीडिया)

 

7/9

कोमल भाभी में भी पिछले 14 सालों में काफी गजब का ट्रांसफॉर्मेशन आया है. वो काफी बदली-बदली सी लगती हैं और उन्हें देख वाकई पहचानना मुश्किल हो जाता है कि क्या ये वहीं कोमल भाभी हैं जिन्हें हम आज कल शो में देखते हैं. (फोटो– सोशल मीडिया)

8/9

मेहता साहब शो की रीढ़ की तरह हैं. फिलहाल वो शो को अलविदा कह चुके हैं लेकिन वो जब तक शो से जुड़े रहे तब तक वो मुख्य किरदार रहे. लेकिन 14 सालों में उनके लुक में भी काफी बदलाव आ गया है. अंजलि भाभी की डाइट ने मेहता साहब को और भी फिट बना दिया है. (फोटो– सोशल मीडिया)

9/9

बापूजी का किरदार शो में अमित भट्ट निभा रहे हैं. हैरानी की बात ये है कि रीयल लाइफ में दिलीप जोशी से छोटे होने के बावजूद वो उनके पिता के रोल में हैं वहीं बात करें उनके ट्रांसफॉर्मेशन की तो बापूजी पहले से काफी बदल चुके हैं लेकिन उनका गुस्सा वैसा ही है जैसा पहले था. (फोटो– सोशल मीडिया)  

ट्रेन्डिंग फोटोज़