Advertisement
photoDetails1hindi

Bhai Dooj 2022: सौतेले भाई संग भाई दूज मनाने पहुंचीं Janhvi Kapoor! लुक देख थम जाएंगी दिल की धड़कनें

Janhvi Kapoor Arjun Kapoor: दिवाली सीजन के आखिरी त्योहार, भाई दूज (Bhai Dooj 2022) को मनाने के लिए एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने सौतेले भाई अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के घर पहुंची हैं. सौतेले भाई-बहन की ये जोड़ी मिलकर भाई दूज मना रही है और जाह्नवी कपूर की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उन्होंने बेहद खूबसूरत अनारकली सूट पहना हुआ है. आइए इन तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं..

1/5

जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर के बीच सालों से कोई बातचीत नहीं होती थी लेकिन जाह्नवी की मां, एक्ट्रेस श्रीदेवी केइस दुनिया से जाने के बाद ये सौतेले भाई बहन एक दूसरे के काफी करीब हो गए. 

2/5

जाह्नवी पीले रंग के फ्लोरल अनारकली सूट में अर्जुन कपूर के घर पहुंची हैं ताकि वो अपने भाई के साथ भाई दूज मना सकें. जाह्नवीने बाल खोल रखे हैं और बेहद सिंपल तरीके से ड्रेसअप हुई हैं. 

3/5

अपने सूट का बैक दिखते हुए जाह्नवी की फोटो में काफी क्यूट लग रही हैं. क्या आप जानते हैं कि जाह्नवी और अर्जुन के करियर की शुरुआत बिल्कुल सें तरह से हुई है; दोनों ने ही अपनी माओं को अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले खो दिया था.  

4/5

इस तस्वीर में जाह्नवी के डीप नेक सूट में से उनका क्लीवेज भी नजर आ रहा है. जाह्नवी और अर्जुन को पहली बार कॉफी विद करण के एक एपिसोड में एक साथ देखा गया था जहां दोनों ने अपने रिश्ते और पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातें शेयर की थीं. 

5/5

जाह्नवी के चेहरे को देखकर यह साफ पता चल रहा है कि उन्होंने मेकअप नहीं किया हुआ है और सिंपल लुक में भी अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना रही हैं. श्रीदेवी की डेथ के बाद से अर्जुन और उनकी बहन अंशुला ने जाह्नवी और उनकी बहन खुशी को काफी सपोर्ट किया है और सभी एक परिवार की तरह रहते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़