Advertisement
photoDetails1hindi

Ram Setu Cast Fees: जैकलीन को मिले 4 करोड़ तो अक्षय कुमार और नुसरत ने रख लिखा फिल्म के बजट का आधा हिस्सा

Ram Setu budget and Cast Fees: अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' कल यानी 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जिसमें जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी अहम भूमिका में हैं. अक्षय की ये फिल्म 150 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है जिसके लिए स्टार कास्ट ने भी तगड़ी फीस चार्ज की है. आइए जानते हैं किस स्टार ने 'राम सेतु' के लिए कितनी फीस ली.

 

1/6

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 150 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनकर तैयार हुई राम सेतु के लिए जैकलीन फर्नांडीज ने अपनी भूमिका के लिए 4 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. 

 

2/6

नुसरत भरुचा इस फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी प्रोफेसर गायत्री कुलश्रेष्ठ की भूमिका में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम सेतु के लिए नुसरत ने 3 करोड़ रुपये बतौर फीस लिए हैं. 

 

3/6

तेलुगु एक्टर सत्यदेव कंचाराना राम सेतु के साथ बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ के जानें-मानें सत्यदेव ने इस एक्शन-एडवेंचर ड्रामा में अपने किरदार के लिए 1 करोड़ रुपये फीस ली है.

 

4/6

साउथ के मशहूर एक्टर नासर ने राउडी राठौर, आर्टिकल 15, मरजावां जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नासर ने राम सेतु में अपनी भूमिका के लिए 45 लाख रुपये फीस ली है. 

 

5/6

इसके अलावा मॉडल और एक्ट्रेस जेनिफर पिकिनाटो भी अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु का हिस्सा हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेनिफर ने इस फिल्म के 75 लाख रुपये चार्ज किए हैं. 

 

6/6

राम सेतु में लीड रोल निभाने वाले अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के लिए अक्की ने 50 करोड़ रुपये फीस चार्ज की है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़