Advertisement
photoDetails1hindi

Photo: न पहने छोटे कपड़े, न किया श्रृंगार; इस बड़े बिजनेसमैन की पत्नी ने देसी लुक में बरपाया ऐसा कहर कि देखते रह गए लोग

Divya Khosla Kumar Photo: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और निर्माता-निर्देशक दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर देती हैं. दिव्या टी-सीरीज म्यूजिक कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार की पत्नी हैं. खैर, हाल ही में दिव्या की नई तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो अपने सिंपल लुक से लोगों को दीवाना कर रही हैं. आप भी देखें दिव्या की खूबसूरत तस्वीरें

 

1/7

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार (bhushan kumar) और की पत्नी दिव्या खोसला कुमार को हाल ही में अपने मुंबई ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद ही सिंपल लुक में नजर आईं. 

 

2/7

दिव्या ने बड़ा ही खूबसूरत पिंक कलर का प्रिंटेड अनारकली सूट पहना था जिसे उन्होंने मैचिंग दुपट्टे और चूड़िदार के साथ कैरी किया था. 

 

3/7

सॉफ्ट मेकअप, हाथों में नीले रंग की चूड़ियां और पैरों में जूतियों के साथ दिव्या खोसला कुमार ने अपने देसी लुक को पूरा किया था. 

 

4/7

दिव्या इस मौके पर बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उनका सादगी भरा अंदाज देख फैंस दिव्या के दीवाने हो रहे हैं. 

 

5/7

सोशल मीडिया पर दिव्या खोसला कुमार का ये इंडियन लुक तेजी से वायरल हो रहा है. लोग कमेंट्स के जरिए एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. 

 

6/7

आपको बता दें कि दिव्या खोसला कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर फैंस के साथ मजेदार रील और अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. 

 

7/7

इंस्टाग्राम पर दिव्या के 6.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनका हर रूप, हर अंदाज लोगों को पसंद आता है. एक्ट्रेस का देसी लुक किसी को भी उनका दीवाना करने के लिए काफी है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़