Advertisement
photoDetails1hindi

Sunil Grover Net Worth: लाखों में हर महीने की कमाई, 2.5 करोड़ का तो है घर ही..शाही जिंदगी जीता है आलू-प्याज बेच रहा ये एक्टर

सुनील ग्रोवर की एक तस्वीर इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो आलू-प्याज बेचते हुए दिख रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सब्जियां बेचने वाले सुनील कितनी संपत्ति के मालिक हैं और उनकी कुल नेट वर्थ कितनी है.

आलू प्यार बेच अमीर बने सुनील

1/5
आलू प्यार बेच अमीर बने सुनील

यूं तो सुनील ग्रोवर ने ये तस्वीर मजाकिया अंदाज में शेयर की थी लेकिन सोशल मीडिया पर भी लोगो ने इसे लेकर खूब मजे लिए हैं. कोई कह रहा है कि कपिल शर्मा शो के बाद सुनील का कैसा हाल हो गया तो कोई सब्जियों के रेट ही पूछ रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सब्जी बेचने के चलते चर्चा में आए सुनील असल जिंदगी में कितने अमीर हैं?

महीने का कमा रहे लाखों

2/5
महीने का कमा रहे लाखों

रीयल लाइफ में सुनील ग्रोवर एक शाही जिंदगी जीते हैं. लाइफ बिताने के लिए जितना चाहिए उससे काफी ज्यादा है सुनील के पास. यही वजह से कि वो मस्तानी लाइफ जी रहे हैं. उनके पास, घर, गाड़ी, पैसा और काम...सब कुछ है और आलीशान जिंदगी के मालिक भी. 

ढाई करोड़ का है घर

3/5
ढाई करोड़ का है घर

उनके घर की बात करें तो मुंबई जैसे शहर में एक कमरा मिलना ही मुश्किल हो जाता है लेकिन अपनी सालों की मेहनत से सुनील ग्रोवर ने बड़ा आशियाना खड़ा कर लिया है. उनके आलीशान घर की कीमत लगभग ढाई करोड़ बताई जाती है. जहां वो परिवार के साथ ठाठ से रहते हैं. 

लग्जुरियस कार के हैं मालिक

4/5
लग्जुरियस कार के हैं मालिक

घर के अलावा सुनील ग्रोवर के पास लग्जुरियस कार भी हैं जिनकी कीमत जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. उनके पास BMW 5 और BMW 7 कार है जिनकी कीमत 60 लाख और 1 करोड़ बताई जाती है. इस तरह सुनील के पास घर ही नहीं बल्कि कार भी करोड़ों की कीमत की है. 

21 करोड़ है नेटवर्थ

5/5
21 करोड़ है नेटवर्थ

वही सुनील की इनकम की बात करें तो वो एक्टर हैं और ओटीटी से लेकर फिल्मों तक मे नजर आते रहते हैं. जहां से वो अच्छी खासी रकम वसूलते हैं. इसके अलावा स्टेज शो और विज्ञापनों से भी सुनील की कमाई होती है. कुल मिलाकर सुनील की नेटवर्थ की बात करें तो वो लगभग 21 करोड़ आंकी जाती है.    

ट्रेन्डिंग फोटोज़