Advertisement
photoDetails0hindi

Bhojpuri Actress: कमाई के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को भी मात देती हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस, जानें कितनी संपत्ति की हैं मालिक

Bhojpuri Actress Net Worth: बॉलीवुड के साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री की हसीनाओं को भी लोग काफी पसंद करते हैं, फिल्म से लेकर स्टेज तक ये मोटी कमाई करती हैं. भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस आम्रपाली, अक्षरा और मोनालीसा की कमाई करोड़ों में है. आज के आर्टिकल में हम आपको बताएंगे की कमाई के मामले में कौन सी एक्ट्रेस किससे आगे है. 

 

अक्षरा सिंह

1/5
अक्षरा सिंह

कमाई के मामले में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सबसे ज्यादा अमीर हैं, वो एक फिल्म के लिए 20-30 लाख रुपये लेती हैं. अक्षरा सिंह की कुल संपत्ति कुल 50 से 60 करोड़ रुपये है. 

 

रानी चटर्जी

2/5
रानी चटर्जी

रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हैं, वो एक फिल्म के लिए 12-15 लाख रुपये लेती हैं.रानी चटर्जी की कुल नेट वर्थ लगभग 38 करोड़ रुपये है.

 

मोनालीसा

3/5
मोनालीसा

अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को घायल करने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं. उनकी कुल नेट वर्थ करीब 35 करोड़ रुपये है.

 

आम्रपाली दुबे

4/5
आम्रपाली दुबे

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की पॉपुलैरिटी इन दिनों काफी ज्यादा है, वो फिल्मों के लिए 10-15 लाख रुपये लेती है. आम्रपाली दुबे की नेट वर्थ करीब 30 करोड़ रुपये है.

 

काजल राघवानी

5/5
काजल राघवानी

अपने डांस से तहलका मचाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी एक फिल्म के 8-10 लाख रुपये लेती हैं. काजल राघवानी की नेटवर्थ 14 करोड़ रुपए के करीब है.