Advertisement
photoDetails1hindi

कोई 17 करोड़ की साड़ी पहन बनी दुल्हन तो किसी ने पहने 90 करोड़ के गहने, ये हैं साउथ स्टार्स की सबसे महंगी शादियां

Most Expensive South Celebs Wedding: 7 फरवरी को कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी हुई जिसकी तस्वीरें और वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस रॉयल शादी और रिसेप्शन में करोड़ों रुपये खर्च हुए. हालांकि, आज हम आपको साउथ की कुछ सबसे महंगी शादियों के बारे में बताने वाले हैं.

 

राम चरण तेजा और उपासना कामिनेनी

1/5
राम चरण तेजा और उपासना कामिनेनी

लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं साउथ के मशहूर एक्टर और राजनेता चिरंजीवी के बेटे और साउथ सुपरस्टार राम चरण तेजा के बारे में जिन्होंने साल 2012 में अपनी बचपन की दोस्त उपासना कामिनेनी के साथ शादी की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये एक रॉयल वेडिंग थी. 

 

ब्राह्मणी रेड्डी और राजीव रेड्डी

2/5
ब्राह्मणी रेड्डी और राजीव रेड्डी

बीजेपी के नेता जी जनार्दन रेड्डी ने बड़ी धूम-धाम से अपनी बेटी ब्रह्माणी की शादी राजीव रेड्डी के साथ की. शादी के फंक्शन 5 दिनों तक चले थे जिसमें 50 हजार से ज्यादा मेहमान थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रह्माणी ने 17 करोड़ रुपये की खूबसूरत कांजीवरम साड़ी पहनी थी. इतना ही नहीं उनके गहनों की कीमत 90 करोड़ रुपये थी. पूरी शादी में 550 करोड़ रुपये खर्च हुए थे.  

 

सूर्या और ज्योतिका

3/5
सूर्या और ज्योतिका

साउथ फिल्मों के जाने-माने स्टार सूर्या ने एक्ट्रेस ज्योतिका से शादी की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ज्योतिका का वेडिंग आउटफिट 3 लाख रुपये थी. शादी में साउथ सिनेमा की तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी. 

 

एनटीआर जूनियर और लक्ष्मी

4/5
एनटीआर जूनियर और लक्ष्मी

लिस्ट में अगला नाम साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का है. उनकी वाइफ लक्ष्मी मशहूर बिजनेमैन श्री नार्ने श्रीनिवास राव की बेटी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लक्ष्मी की वेडिंग साड़ियों पर 1 करोड़ रुपये खर्च हुए थे. इतना ही नहीं शादी का मंडप 18 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुआ था. शादी में लगभग 100 करोड़ रुपये का खर्चा हुआ था. 

 

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी

5/5
अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी

अत में बात करते हैं एक और साउथ सुपरस्टार की जिनका नाम है अल्लू अर्जुन जिन्होंने स्नेहा रेड्डी से रॉयल वेडिंग की. दोनों ने माधापुर के हाईटेक्स ग्राउंड्स में धूम धाम से शादी की जिसे सेलिब्रिटी वेडिंग फोटोग्राफर जोसेफ राधिक ने कैप्चर किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन की शादी में 40 से ज्यादा फोटोग्राफर हायर किए गए थे. कहा जाता है कि उनकी शादी के दिन लगभग पूरा हैदराबाद जाम हो गया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़