Advertisement
trendingPhotos1585420
photoDetails1hindi

Malaika Arora Photo: काले लिबास में खिल उठा चांदनी सा हुस्न, सीने पर चमका वो चांद सा नगीना

Malaika Arora Latest Photo: मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती और स्टाइल के कितनी तारीफ करें. हसीना हैं कि कयामत ढाने से बाज ही नहीं आतीं. अब एक बार मलाइका ने  चांद से हुस्न पर पहरेदार बिठाया है.

काले लिबास में सजीं मलाइका

1/5
काले लिबास में सजीं मलाइका

मलाइका अरोड़ा के स्टाइलिश लुक्स से आप अच्छी तरह वाकिफ हैं वो कुछ भी पहने लाजवाब ही लगती हैं. एक बार फिर मलाइका काले लिबास में दिखीं तो देखने वालों की आंखें उनकी शरारती अदाओं पर ही जा टिकीं.

लगी हुस्न परी

2/5
लगी हुस्न परी

कभी इठलाकर कभी बलखाकर मलाइका ने सारी लाइमलाइट बंटोर ली. ब्लैक गाउन पहले मलाइका ने जमकर पोज दिए और एक से बढ़कर एक स्टाइल से दिल चुरा लिया. मलाइका का ये हॉट अवतार लोगों को फिर से खूब भा गया.

 

दिखाई खूब अदाएं

3/5
दिखाई खूब अदाएं

डीप क्लीवेज वाले गाउन के साथ मल्ला ने बेहद खूबसूरती नेकपीस कैरी किया था जो उनकी खूबसूरती में और भी चार चांद लगा रहा था. उस पर मलाइका की खूबसूरत मुस्कान जो हर बार ही दिल लूट लेती है. इस बार उनकी मुस्कान पूरी महफिल ही लूट ले गई.    

 

जल्द शादी की है खबर

4/5
जल्द शादी की है खबर

वैसे अपने स्टाइल के अलावा इन दिनों मलाइका अपनी दूसरी शादी की खबर को लेकर सुर्खियों में हैं. कहा जा रहा है कि इस साल वो शादी के बंधन में फिर से बंध जाएंगी. जल्द ही ये सगाई करने जा रही हैं वो भी पेरिस में.

अपने रिश्ते को लेकर सीरियस हैं दोनों

5/5
अपने रिश्ते को लेकर सीरियस हैं दोनों

अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वो अर्जुन और मलाइका ही बता सकते हैं लेकिन फिलहाल दोनों ने इस पर चुप्पी साध रखी है. दोनों एक दूसरे के साथ रिश्ते में 5 साल से हैं और अब दोनों अपनी फ्यूचर प्लानिंग भी कर रहे हैं. इस साल शादी में बंधने वाले सितारों में इनके नाम की अटकलें भी लगाई जा रही हैं.    

ट्रेन्डिंग फोटोज़