Advertisement
trendingPhotos1685011
photoDetails1hindi

King Charles Coronation Concert के लिए कुछ इस अंदाज में पहुंचीं Sonam Kapoor, खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस!

Sonam Kapoor Ahuja Photos: पिछले कुछ समय से यह खबरें उड़ रही हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को किंग चार्ल्स के कोरोनेशन कॉन्सर्ट में देखा जाएगा. बता दें कि ये खबरें सच हैं और कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने अपने लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए! इस खास मौके पर सोनम कपूर ने क्या पहना था, उनके डिजाइनर कौन थे और उनका लुक कैसा लग रहा था, आइए सबकुछ डिटेल में जानते हैं...

सोनम कपूर

1/5
सोनम कपूर

जैसा कि मीडिया रिपोर्ट्स कह रही थीं, एक्ट्रेस सोनम कपूर किंग चार्ल्स के कोरोकेशन कॉन्सर्ट में आमंत्रित की गई थी जहां के लिए उन्होंने एक बेहद सिंपल लेकिन खूबसूरत ड्रेस का चुनाव किया जिसमें वो काफी ज्यादा सुंदर लग रही थीं.  

किंग चार्ल्स कोरोनेश कॉन्सर्ट में सोनम कपूर

2/5
किंग चार्ल्स कोरोनेश कॉन्सर्ट में सोनम कपूर

इस फोटो में पूरा लुक तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन आप उस आउटफिट की एक झलक देख सकते हैं जो एक्ट्रेस ने इस खास मौके पर पहना है. सोनम का लाइट नैचुरल मेकअप भी काफी पसंद किया जा रहा है. 

सोनम कपूर ने कोरोनेशन कॉन्सर्ट के लिए पहनी इन डिजाइनर्स की ड्रेस

3/5
सोनम कपूर ने कोरोनेशन कॉन्सर्ट के लिए पहनी इन डिजाइनर्स की ड्रेस

इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करके सोनम कपूर ने लिखा है कि इस खास मौके पर उन्होंने जो ड्रेस पहनी है वो उन दो देशों के डिजाइनर्स ने बनाई है, जो उनके घर है. सोनम का यह फ्लोरल आउटफिट अनामिका खन्ना (Anamika Khanna) और एमिलिया विकस्टेड (Emilia Wickstead) ने डिजाइन किया है.

सोनम कपुर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज

4/5
सोनम कपुर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज

यहां तस्वीर में आप सोनम के पूरे लुक पर नजर डाल सकते हैं. एक्ट्रेस इस सिंपल लेकिन सुंदर ऑफ-शोल्डर फ्लोरल ड्रेस में काफी प्यारी लग रही हैं. इन फोटोज को कुछ घंटों पहले सोनम ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

सोनम कपुर की खूबसूरत तस्वीरें

5/5
सोनम कपुर की खूबसूरत तस्वीरें

फैंस को ये फोटो भी काफी अच्छी लगी है जिसमें एक्ट्रेस ने फोटोशूट की एक झलक दिखाई है. अपनी इस प्यारी ड्रेस में एक्ट्रेस ट्वर्ल करती नजर आ रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़