Advertisement
photoDetails1hindi

Popular Singers Fees: ये है भारत का सबसे महंगा सिंगर, एक गाने का चार्ज करते हैं 3 करोड़; श्रेया-अरिजीत की इतनी है फीस

गानों के बिना हिंदी फिल्मों का वजूद नहीं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के सबसे महंगे सिंगर्स कौन हैं जो सबसे ज्यादा चार्ज करते हैं. वहीं आपको जानकर हैरानी होगी कि एक सिंगर ऐसा भी है जो एक गाने का 3 करोड़ तक वसूलता है.  

श्रेया घोषाल हैं सबसे महंगी फीमेल सिंगर

1/6
श्रेया घोषाल हैं सबसे महंगी फीमेल सिंगर

Shreya Ghoshal: श्रेया घोषाल को इंडस्ट्री में दो दशक हो चुके हैं और वो इस वक्त इंडस्ट्री की टॉप फीमेल सिंगर्स में से एक हैं. आज भी उनकी आवाज का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. फीस की बात करें तो भी श्रेया ही सबसे महंगी फीमेल सिंगर हैं. जो एक गाने का 25 लाख तक चार्ज करती हैं.   

सुनिधि चौहान लेती है 22 लाख रूपए तक फीस

2/6
सुनिधि चौहान लेती है 22 लाख रूपए तक फीस

Sunidhi Chauhan: सुनिधि चौहान की दमदार आवाज का दीवाना भला कौन नहीं. अपने पहले ही गाने से उन्होंने ऐसी धूम मचाई कि लोग उनके दीवाने बन बैठे. सुनिधि भी काफी महंगी सिंगर हैं. जो एक गाने का 22 लाख रूपए तक चार्ज करती हैं.  

अरिजीत सिंह की आवाज का भी चलता है जादू

3/6
अरिजीत सिंह की आवाज का भी चलता है जादू

Arijit Singh: इन दिनों इंडस्ट्री में किसी आवाज के चर्चे सबसे ज्यादा हो रहे हैं तो वो हैं अरिजीत सिंह. वो भी सबसे महंगे सिंगर्स में से एक हैं जो अब तक कई पॉपुलर गानों को आवाज दे चुके हैं. अरिजित भी एक गाने का 20 से 22 लाख रूपए तक लेते हैं.   

नेहा कक्कड़ करती हैं 10 लाख रूपए चार्ज

4/6
नेहा कक्कड़ करती हैं 10 लाख रूपए चार्ज

Neha Kakkar: नेहा कक्कड़ ने रियलिटी शो में हिस्सा लिया और देखते ही देखते वो खुद उस शो की जज बन बैठीं. आज नेहा सबसे महंगी भले ही ना हो लेकर सबसे पॉपुलर सिंगर्स में जरूर शामिल हैं. जिनके गाने खूब धूम मचाते हैं. नेहा एक गाने के लिए 10 लाख रूपए चार्ज करती हैं.

जुबिन नौटियाल की आवाज बनाती है दीवाना

5/6
जुबिन नौटियाल की आवाज बनाती है दीवाना

Jubin Nautiyal: जुबिना नौटियाल की सुरीली और दिल को छू लेने वाली आवाज का जादू लोगों को दीवाना बना देती है. रिपोर्ट्स की माने तो जुबिन एक गाने के 5 से 7 लाख रूपए तक ले हैं वहीं वो लाइव कॉन्सर्ट से भी अच्छा खासा कमाते हैं. जिसके लिए वो 50-60 लाख रूपए चार्ज करते .

 

3 करोड़ चार्ज करते हैं ए आर रहमान!

6/6
3 करोड़ चार्ज करते हैं ए आर रहमान!

A R Rahman: क्या आप जानते हैं कि इंडस्ट्री का सबसे महंगा सिंगर कौन है.  जी हां...ए आर रहमान का नाम ही इस लिस्ट में सबसे ऊपर है. रिपोर्ट्स की माने तो रहमान एक गाने के लिए 3 करोड़ तक लेते हैं. हालांकि ए आर रहमान की तरफ से इस पर कभी कुछ नहीं कहा गया. लेकिन माना जाता है कि वो किसी किसी गाने के लिए 5 करोड़ तक लेते हैं.      

ट्रेन्डिंग फोटोज़