Advertisement
photoDetails1hindi

किसी में जबरदस्त लव स्टोरी, कोई थी एक्शन से लबरेज...सुपरहिट इन फिल्मों के सीक्वल की खूब है डिमांड

Bollywood Movies: सनी देओल की गदर 2001 में रिलीज हुई थी जिसके 22 सालों बाद अब इसका सीक्वल रिलीज होने जा रहा है लेकिन कई और फिल्में हैं जिन्हें लोगों ने इतना पसंद किया कि आज भी सालों बाद उनके सीक्वल की डिमांड होती रहती है.   

शोले रही थी जबरदस्त हिट

1/5
शोले रही थी जबरदस्त हिट

Sholay:दशकों पहले रिलीज हुई ये फिल्म हिंदी सिनेमा की ऐतिहासिक फिल्मों में गिनी जाती है. शानदार स्टोरी और स्क्रिप्टिंग ने फिल्म को हिट कर दिया. आज भी इस फिल्म के सीक्वल की मांग की जाती है. शोले में अमिताभ और धर्मेंद्र की जोड़ी ने कमाल कर दिया था.

फैमिली ड्रामा के सीक्वल की होती है मांग

2/5
फैमिली ड्रामा के सीक्वल की होती है मांग

Kabhie Khushi Kabhi gham: नई सदी की शुरुआत में जब ये फैमिली ड्रामा रिलीज हुआ तो लोगों को खूब भाया. बड़े-बड़े सुपरस्टार से सजी ये फिल्म किसी बिग फैट इंडियन वेडिंग की फील देती है जिसमें सारे इमोशन्स देखने को मिलते हैं. लिहाजा इस फिल्म के भी सीक्वर की मांग रह-रहकर होती रहती है.

3 इडियट्स लोगों को आई थी पसंद

3/5
3 इडियट्स लोगों को आई थी पसंद

3 Idiots: 2009 में रिलीज आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी जैसे सितारों से सजी ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी. आज भी राजू, फरहान और रैंचों को फिर से साथ देखने का इंतजार लोग कर रहे हैं लेकिन ये पूरा होगा. या नहीं ये कहा नहीं जा सकता.  

बजरंगी भाईजान के सीक्वल की होती है मांग

4/5
बजरंगी भाईजान के सीक्वल की होती है मांग

Bajrangi Bhaijaan: सलमान खान की बजरंगी भाईजान लोगों को इतनी पसंद आई कि इस फिल्म के रिलीज होते ही आगे की कहानी जानने के लिए लोग उत्सुक हैं. बजरंगी भाईजान के सीक्वल के बारे में खूब बातें होती हैं. कहा जा रहा है कि इसके सीक्वल पर काम चल रहा है.

मैडी और रीना को फिर देखना चाहते हैं साथ

5/5
मैडी और रीना को फिर देखना चाहते हैं साथ

Rehna Hai Tere Dil Mein: आर माधवन और दीया मिर्जा ने इस रोमांटिक फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. थियेटर में भले ही फिल्म खास कमाल ना कर पाई हो लेकिन ये फिल्म हिंदी सिनेमा की आइकॉनिक फिल्मों में से एक है. आज भी लोग इस जोड़ी को फिर से साथ देखना चाहते हैं.      

ट्रेन्डिंग फोटोज़