Advertisement
trendingPhotos1656313
photoDetails1hindi

Shehnaaz Gill: Raghav Juyal के साथ लिव-इन की खबरों के बीच बोल्ड हुईं शहनाज गिल, कभी नहीं देखा होगा 'पंजाब की कैटरीना कैफ' का ऐसा अवतार!

Shehnaaz Gill Photos: बिग बॉस से फेमस हुईं एक्ट्रेस शहनाज गिल, जिन्हें 'पंजाब की कैटरीना कैफ' भी कहा जाता रहा है, अब काफी हॉट और ग्लैमरस हो गई हैं. शहनाज ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी नई फोटोज शेयर की हैं जिन्होंने फैंस को भौचक्का कर दिया है! शहनाज का इस तरह का बोल्ड अवतार शायद ही किसी ने देखा है! सिद्धार्थ शुक्ला की एक्स-गर्लफ्रेंड शहनाज गिल की इन नई फोटोज पर एक नजर आप भी डालें...

शहनाज गिल

1/5
शहनाज गिल

शहनाज गिल, जिन्हें इग बॉस के बाद जबरदस्त फेम मिला है, आज एक बहुत फेमस एक्ट्रेस हैं और सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है! शहनाज ने थोड़ी देर पहले इंस्टाग्राम पर नई फोटोज शेयर की हैं जिनसे फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं शहनाज गिल

2/5
बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं शहनाज गिल

आपको शायद इस बारे में जानकारी हो कि शहनाज गिल जल्द बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं और उनकी पहली फिल्म सलमान खान के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' है. यह फिल्म इस महीने रिलीज हो रही है. 

हद से ज्यादा बोल्ड हुईं शहनाज गिल!

3/5
हद से ज्यादा बोल्ड हुईं शहनाज गिल!

शहनाज गिल पिछले कुछ समय से इंस्टाग्राम पर बेहद बोल्ड फोटोज शेयर कर रही हैं. शहनाज का पूरा लुक आप आगे देख सकते हैं.

शहनाज गिल ने फ्लॉन्ट किये सेक्सी लेग्स

4/5
शहनाज गिल ने फ्लॉन्ट किये सेक्सी लेग्स

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल ने काफी बोल्ड पोज दिया है और उनकी शर्ट सरककर कंधे से नीचे आ गई है. शहनाज गिल इस लुक में बेहद हॉट लग रही हैं और गोल्ड मिनी स्कर्ट में अपने सेक्सी लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. 

शहनाज गिल और राघव जुयल

5/5
शहनाज गिल और राघव जुयल

अपनी डेब्यू फिल्म और हॉट लुक्स के साथ-साथ शहनाज आजकल अपनी रुमर्ड रिलेशनशिप की वजह से भी सुर्खियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज और राघव जुयल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों एक लिव-इन रिलेशनशिप में हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़