Advertisement
trendingPhotos1583465
photoDetails1hindi

Shehnaaz Gill Photoshoot: अवॉर्ड नाइट में फ्रंट और बैक साइड पर ड्रेस में कट लगाकर पहुंच गईं शहनाज गिल, फोटोज देख क्लीन बोल्ड हुए फैंस!

Shehnaaz Gill Bold Look: बला की खूबसूरत शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के लुक के चर्चे हर तरफ हैं. एक्ट्रेस हाल ही में ब्लैक कलर की गाउन पहनकर जैसे ही लेट नाइट अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं तो फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो गईं. एक्ट्रेस ब्लैक कलर की गाउन में इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं कि उनपर से फैंस का नजरें हटाना एक पल के लिए भी मुश्किल हो रहा था. शहनाज ने अब अपने इस ग्लैमरस लुक की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें उनके लुक को देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. देखिए शहनाज गिल का ब्लैक गाउन वाला हॉटेस्ट लुक जो फैंस को दीवाना बना रहा है.

ब्लैक गाउन में ढाया कहर

1/5
ब्लैक गाउन में ढाया कहर

शहनाज गिल का लेटेस्ट लुक देखकर फैंस खुद पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. शहनाज फोटोज में ब्लैक कलर का बॉडीकॉन गाउन पहनकर कैमरे के सामने अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आईं.

 

पहनी ऑफ शोल्डर गाउन

2/5
पहनी ऑफ शोल्डर गाउन

खास बात है कि शहनाज की ये गाउन एक साइड से ऑफ शोल्डर है. वहीं ऊपर के साथ ब्लैक के साथ व्हाइट कलर का भी ड्रेस में इस्तेमाल हुआ है. जो उनकी इस ड्रेस की खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा रहा है.

 

लगाया फ्रंट साइड पर कट

3/5
लगाया फ्रंट साइड पर कट

शहनाज ने अपने लुक को बोल्ड और हॉट बनाने के लिए ड्रेस में फ्रंट साइड पर ब्रालाइन के साइड कट लगाया हुआ है. इतना ही नहीं बैकसाइड से भी ये ड्रेस ब्रालाइन से ट्रांसपेरेंट है.

अंगूठियों ने खींचा ध्यान

4/5
अंगूठियों ने खींचा ध्यान

शहनाज की ड्रेस में लगा ये फ्रंट साइड और बैकसाइड में कट लोगों को ध्यान खींच रहा है. इसके अलावा लोगों की नजर शहनाज के हाथ पर टिक रही है जिसमें वो हाथ में डायमंड की बड़ी-बड़ी अंगूठियां पहने नजर आईं.

न्यूड मेकअप लुक चर्चा में

5/5
न्यूड मेकअप लुक चर्चा में

इन तस्वीरों में शहनाज न्यूड मेकअप लुक में नजर आईं. फोटोज को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'बदलते समय के साथ ये जरूरी है कि इंसान अपने अंदर भी कुछ बदलाव लेकर आए. मैंने भी वो बदलाव अपने में लाया और फैंस का खूब प्यार मिला. थैंक्यू.'

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़