Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1583484
photoDetails1rajasthan

पूनम पांडे ने शेयर की हद से ज्यादा बोल्ड फोटोज, तस्वीरें देख लोग बोले- मार ही डालोगी

Entertainment News: बोल्डनेस की हर सीमा को लांघ चुकी मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे आए दिन सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरों के चलते छाई रहती हैं. बेबाक और बोल्ड बयानों के चलते ट्रोल्स उन्हें खूब ट्रोल भी करते हैं लेकिन पूनम पांडे पर कोई असर नहीं होता है. उनकी तस्वीरें लोगों के दिलों में आग लगाती हैं.

 

इंटरनेट पर सनसनी मच गई

1/5
इंटरनेट पर सनसनी मच गई

फैंस पर अपनी खूबसूरती का जलवा और जादू कैसे चलाना है, इसके बारे में पूनम पांडे बहुत ही अच्छे से जानती हैं. हाल ही में उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनसे पूरी इंटरनेट पर सनसनी मच गई है.

 

पूनम पांडे को भारत की मियां खलीफा भी कहा जाता

2/5
पूनम पांडे को भारत की मियां खलीफा भी कहा जाता

आपको बता दें कि पूनम पांडे को भारत की मियां खलीफा भी कहा जाता है. वह अक्सर ही अपनी बोल्ड इमेज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक एक बार तो उन्होंने न्यूड फोटोशूट कराकर हर किसी के दिलों की धड़कन बढ़ा दी थी.

 

पूनम पांडे की पॉपुलर की और ज्यादा बढ़ गई

3/5
पूनम पांडे की पॉपुलर की और ज्यादा बढ़ गई

बोल्डनेस की हर हद को पार कर लेने वाली पूनम पांडे का कहना है कि वह विवादों से दूर रहना चाहती हैं लेकिन कंट्रोवर्सी उन्हें कहीं ना कहीं से ढूंढ ही लेती है. कंगना के शो लॉकअप के बाद पूनम पांडे की पॉपुलर की और ज्यादा बढ़ गई है.

 

पूनम पांडे बेहद कातिलाना लग रही

4/5
पूनम पांडे बेहद कातिलाना लग रही

बता दें कि मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपने इंतजाम अकाउंट से दो दमदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है. काले रंग की बिकनी पहने हुए पूनम पांडे बेहद कातिलाना लग रही हैं. उन्होंने अपनी बिकिनी के ऊपर जालीदार कपड़े पहन रखे हैं.

 

फैंस के दिलों पर सांप लोट रहे

5/5
फैंस के दिलों पर सांप लोट रहे

पूनम पांडे का का यह अंदाज देखकर फैंस के दिलों पर सांप लोट रहे हैं. आपको बता दें कि पूनम पांडे अपने दमदार बोल्ड अंदाज और जहरीली अदाओं से कई बार ट्रोल्स की बोलती भी बंद कर देती हैं.