Advertisement
photoDetails1hindi

Bold Actress: 70-80 के दशक की इन एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख भूल जाएंगे उर्फी, उर्वशी और मलाइका को!

70s and 80s Bold Actress: आज के दौर में बोल्ड एक्ट्रेस को देखकर यही कहा जाता है कि उस दौर में ये सब नहीं होता था. मौजूदा वक्त को कोसते हुए उस दौर की बातें खूब की जाती है लेकिन उस समय में भी बोल्ड एक्ट्रेस की कोई कमी नहीं थी. शर्मिला टैगोर से लेकर डिंपल कपाड़िया तक सभी ने अपनी बोल्डनेस से छक्के छुड़ा दिए थे. 

1/5

Sharmila tagore: अपने दौर की मशहूर और बेहतरीन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने जब बिकिनी में फोटोशूट कराया तो देखने वालों की आंखें खुली की खुली रह गई थी क्योंकि उस दौर में वो वाकई बड़ी बात थी. शर्मिला अपने दौर की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. 

2/5

Dimple Kapadia: डिंपल कपाड़िया ने तो पहली ही फिल्म में ऐसा अवतार दिखाया कि खुद राजेश खन्ना भी होश खो बैठे. वहीं भले ही शादी के बाद उन्होंने फिल्में करना छोड़ दिया लेकिन जब वापसी की तो अपनी बोल्डनेस से हर किसी को पीछे छोड़ दिया था.  

3/5

Mandakini: मंदाकिनी ने पहली फिल्म राम तेरी गंगा मैली की थी. जिसमें उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनकी बोल्डनेस के चर्चे सबसे ज्यादा हुए. फिल्म में भी कई ऐसे सीन्स थे जिनकी तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 

4/5

Parveen Babi: अपने दौर की स्टाइलिश, ग्लैमरस और बेहद बोल्ड परवीन बाबी ने अपनी अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बनाया. अपने मॉर्डन और अलग स्टाइल से उन्होंने फैंस का दिल चुरा लिया था. भले ही परवीन आज दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी बोल्डनेस के चर्चे तो आज भी खूब होते हैं.   

5/5

zeenat aman: परवीन बाबी से रत्ती भर भी कम नहीं थीं जीनत अमान. यूं तो उन्होंने कई फिल्मों में बोल्ड सीन्स दिए जिनकी चर्चा उस वक्त की फिल्मी मैगजीन में भी खूब हुई लेकिन सत्यम शिवम सुंदरम उनकी सबसे बोल्ड फिल्म मानी जाती है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़