Advertisement
photoDetails1hindi

Vivek Oberoi से Mamta Kulkarni तक, बुलंदियों पर खड़े थे ये सितारे पर 1 गलती ने तबाह कर दिया करियर

Stars ruined their Career: कई ऐसे एक्टर्स हैं जिन्होंने बॉलीवुड में धमाकेदार शुरुआत की और ऊंचाइयों पर पहुंचे. वहीं, बहुत से ऐसे हैं जिन्होंने बहुत संघर्ष के बाद कामयाबी हासिल की. हालांकि, कई ऐसे भी एक्टर हैं जो कामयाबी तो हासिल कर गए लेकिन उस कामयाबी को संभाल नहीं पाए और एक गलती की वजह से बने बनाए करियर को खराब कर लिया. आज उन्हीं के बारे में जानते हैं. 

 

ममता कुलकर्णी

1/5
ममता कुलकर्णी

लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के बारे में जिन्होंने लाखों दिलों पर राज किया. एक वक्त ता जब ममता सलमान से अक्षय और आमिर खान जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम करती थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन दिनों ममता का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के साथ चर्चा में आने लगा इसके बाद एक्ट्रेस का बॉलीवुड करियर खत्म ही हो गया.

 

फरदीन खान

2/5
फरदीन खान

70 के दशक के सुपरस्टार फिरोज खान के बेटे फरदीन खान ने भी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया लेकिन आज वो किसी फिल्म में नजर नहीं आते. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2001 में जब अचानक फरदीन का नाम ड्रग्स मामले में सामने आया तो इसके बाद उन्हें फिल्मों के ऑफर कम मिलने लगे और धीर-धीरे ये ऑफर खत्म ही हो गए. 

 

मंदाकिनी

3/5
मंदाकिनी

फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली हो गई' जैसी हिट फिल्म से रातों रात स्टार बनने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस मंदाकिनी ने भी फैंस को खूब दीवाना बनाया. लेकिन जब उनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम संग जुड़ा तो वो फिल्म इंडस्ट्री से गायब ही हो गईं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बार मंदाकिनी और दाऊद की एक फोटो वायरल हुई थी जिसे लेकर पुलिस ने एक्ट्रेस से पूछताछ भी की थी.

 

शक्ति कपूर

4/5
शक्ति कपूर

श्रद्धा कपूर के पापा और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शक्ति कपूर का नाम भी लिस्ट में है. उन्होंने अपने करियर में 700 से ज्यादा फिल्मों में काम किया लेकिन साल 2005 में उनका नाम एक स्टिंग ऑपरेशन में सामने आया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें एक लड़की एक्टर से काम मांगती है और बदले में शक्ति कपूर उससे सेक्शुअल फेवर मांगते दिखाई दिए थे. 

 

विवेक ओबरॉय

5/5
विवेक ओबरॉय

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय और सलमान खान की दुश्मनी के बारे में हर कोई जानता है. विवेक ने अपने करियर की धमाकेदार शुरूआत राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'कंपनी' से की थी जिसके बाद उन्होंने 'साथिया' जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी दी. लेकिन ऐश्वर्या राय के साथ उनकी नजदीकियों ने सलमान को विवेक का दुश्मन बना दिया. रही सही कसर विवेक ने जो सलमान को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई उसने पूरी कर दी. इसका सीधा असर विवेक के करियर पर पड़ा. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़