Advertisement
photoDetails1hindi

Honeymoon के लिए निकली 37 साल की सिंगल महिला, पार्टनर के लिए रख दी ये खास शर्त!

Solo Honeymoon: यह कहानी इसलिए भी खास है क्योंकि ऐसा माना जाता है कि हनीमून सिर्फ कपल ही जा सकते हैं, सिंगल इंसान हनीमून के लिए नहीं जा सकता है. लेकिन महिला की यह कहानी एकदम फिल्मी है और वह अकेली हनीमून पर निकल चुकी है.

1/6

किसी भी कपल के लिए हनीमून बहुत ही यादगार होता है, उसकी यादें कपल जीवन भर के लिए सुरक्षित रखना चाहते हैं. लेकिन सोचिए कोई अकेले ही हनीमून पर निकल जाए तो यह शायद बहुत ही अनोखा मामला होगा. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक 37 साल की एक सिंगल सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हनीमून पर निकली तो हलचल मच गई. उसने बताया है कि उसे किस तरह के पार्टनर की तलाश है.

2/6

दरअसल, यूरोप की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ब्रिटैनी एलिन हाल ही में तब चर्चा में आईं जब उन्होंने अकेले ही हनीमून पर जाने का फैसला कर लिया. वे फ्रांस और इटली में अपनी ड्रीम वैकेशन पर गईं.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके माता-पिता का सपोर्टिव हैं और उन्होंने कभी उन पर दबाव नहीं डाला कि कब शादी करनी है और कब अपना घर बसाना है. 

3/6

उनका कहना है कि उनके परिवार ने ही उन्हें खुलकर जिंदगी जीने के लिए प्रेरित किया है. उनका यह भी कहना है कि उन ऐसा पार्टनर चाहिए जो उनक परिवार की तरह ही सोचता हो और आजाद ख्याल का हो. 

4/6

हालांकि एक बार वे रिलेशन में जरूर रही हैं जब 20 साल की उम्र में स्कूल में एक लड़के से प्यार में थीं. लेकिन अगले कुछ सालों में ही उससे उनका ब्रेकअप हो गया. तब उन्होंने सोचा कि वे बिना पार्टनर के भी हनीमून पर जा सकती हैं. 

5/6

इसी बहाने वे कम से कम ऐसी कई जगह घूम सकती हैं जहां जाना उनका सपना है. अब 37 साल का होने पर उन्हें एहसास हुआ कि वह आखिर किसके इंतजार में थीं. फिलहाल वे सिंगल हैं और घूमती रहती हैं.

6/6

अपने इंस्टाग्राम पर वे आए दिन तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. उनका कहना है कि वे अपने लिए पार्टनर का इंतजार कर रही हैं लेकिन फिर भी उन्हें जल्दी नहीं है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़