Advertisement
trendingPhotos1664086
photoDetails1hindi

अवनीत कौर के फोटोशूट ने फैंस को किया इम्प्रेस, लुक पर से नजरें हटाना हुआ मुश्किल!

Avneet Kaur: अवनीत कौर अक्सर अपनी बोल्डनेस से कई लोगों के होश उड़ाकर रख देती हैं. हालांकि इस बार एक्ट्रेस के संस्कारी लुक ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है. लोग एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट को देखने के बाद अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं. आइए पहले एक्ट्रेस की नई फोटोज पर एक नजर डालते हैं...

ईद की मुबारकबाद

1/5
ईद की मुबारकबाद

अवनीत कौर की हद से ज्यादा बोल्ड फोटोज अक्सर टॉक ऑफ द टाउन बन जाती हैं. यही वजह है कि लोग जब भी टीवी की इस हसीना को इंडियन ट्रेडिशनल लुक्स में देखते हैं, तो हैरान होते दिखाई देते हैं. एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से ईद की मुबारकबाद देते हुए अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं.

बला की खूबसूरती

2/5
बला की खूबसूरती

इन फोटोज में अवनीत कौर बला की खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने दुपट्टा कैरी कर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं. इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस के फीचर्स काफी ज्यादा क्लियर दिखाई दे रहे हैं. वहीं कमेंट सेक्शन में अवनीत कौर के फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आए.

पॉपुलर एक्ट्रेस

3/5
पॉपुलर एक्ट्रेस

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ अवनीत इंस्टाग्राम पर भी पॉपुलर हैं. टेलीविजन की इस हसीना की तस्वीरें लोगों को अक्सर आहें भरने पर मजबूर कर देती हैं. इस बार भी एक्ट्रेस के फैंस के लिए उनके लुक पर से नजरें हटा पाना काफी मुश्किल हो रहा है.

जबरदस्त फैन फॉलोइंग

4/5
जबरदस्त फैन फॉलोइंग

टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 32.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. अवनीत के क्लोज अप लुक्स न केवल इंटरनेट का पारा बढ़ाते हैं बल्कि एक्ट्रेस के फैंस के दिन का चैन और रातों की नींद उड़ाने का काम भी करते हैं.

बोल्ड फैशन सेंस

5/5
बोल्ड फैशन सेंस

इससे पहले भी कई बार अवनीत कौर अपनी फोटोज शेयर कर अपने फैंस को एंटरटेन कर चुकी हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने डांस वीडियोज से लोगों को डांस करने पर मजबूर करती नजर आती हैं. एक्ट्रेस का फैशन सेंस देखने के बाद बहुत से लोगों के पसीने छूटना लाजमी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़