Advertisement
trendingPhotos1664092
photoDetails1hindi

Priyanka Chopra की हद पार बोल्डनेस! ‘देसी गर्ल’ ने पहनी ऐसी एक्सपोजिंग ड्रेस, देख Nick Jonas भी हुए बेकाबू!

Nick Jonas Priyanka Chopra: बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा आजकल काफी बिजी हैं, एक्ट्रेस अपने नए हॉलीवुड प्रोजेक्ट, 'सिटैडेल' (Citadel) के प्रमोशन्स दुनिया के कोने-कोने में कर रही हैं. इस समय एक्ट्रेस प्रमोशन्स के लिए रोम में हैं जहां उनके साथ उनके पति, सिंगर निक जोनस भी मौजूद हैं. प्रियंका ने प्रमोशन्स के लिए हाल ही में ऐसी एक्सपोजिंग ड्रेस पहनकर फोटोज खिंचवाई हैं कि उन्हें देखकर निक जोनस भी बेकाबू हो गए हैं...

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

1/5
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस इस समय में रोम में हैं जहां एक्ट्रेस अपना नया हॉलीवुड शो प्रमोट कर रही हैं. प्रमोशन्स के लिए प्रियंका ने एक बेहद बोल्ड आउटफिट पहनकर फोटोज खिंचवाई है जिनमें साफ नजर आ रहा है कि निक जोनस उनके दीवाने हो गए हैं!

प्रियंका चोपड़ा

2/5
प्रियंका चोपड़ा

यहां आपको एक्ट्रेस का पूरा लुक तो नहीं नजर आ रहा है लेकिन आप देख सकते हैं कि प्रियंका ने एक हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है जिसमें उनके ब्रेस्ट्स भी नजर आ रहे हैं. इस ड्रेस को पहनने के लिए 'देसी गर्ल' ब्रालेस हो गई हैं.

बेहद बोल्ड हैं प्रियंका चोपड़ा!

3/5
बेहद बोल्ड हैं प्रियंका चोपड़ा!

फिल्म चॉइसेज हों या फिर कपड़े, प्रियंका चोपड़ा काफी बोल्ड हैं और बेहद कॉन्फिडेंट भी! यहां आप देख सकते हैं कि किस तरह एक बेहद हॉट एक्सप्रेशन्स के साथ वो कैमरे के सामने इस बोल्ड ड्रेस में पोज कर रही हैं. 

पति के साथ प्रियंका ने किया पोज!

4/5
पति के साथ प्रियंका ने किया पोज!

इस फोटो में भी प्रियंका के साथ उनके पति निक जोनस हैं. निक का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन यह देखा जा सकता है कि निक प्रियंका से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं!

इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने शेयर की ये फोटोज

5/5
इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने शेयर की ये फोटोज

आपको बता दें कि ये बोल्ड, खूबसूरत और रोमांटिक फोटोज प्रियंका चोपड़ा ने कुछ देर पहले खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़