Advertisement
photoDetails1hindi

Plastic Surgery: बॉलीवुड की ये हसीनाएं प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेकर बन गईं हद से ज्यादा खूबसूरत!

Plastic Surgery In Bollywood: बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेज अपनी खूबसूरती में निखार लाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेती हैं. आप भी इन हसीनाओं के बारे में जानकर हैरान रह जाएंगे, जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेकर अपनी खूबसूरती को बरकरार रखा हुआ है.

कैटरीना कैफ

1/5
कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ की खूबसूरती पर कई लोग अपना दिल हार बैठते हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने अपनी ब्यूटी में चार चांद लगाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है. कई लोग इस बात को जानने के बाद हैरान रह जाएंगे.

अनुष्का शर्मा

2/5
अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा के करियर की शुरुआती लुक और अभी के लुक को देखने के बाद कोई भी इस बात का अंदाजा लगा सकता है कि एक्ट्रेस ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. बता दें कि अनुष्का शर्मा ने लिप को शेप देने के लिए सर्जरी करवाई थी. 

ऐश्वर्या राय बच्चन

3/5
ऐश्वर्या राय बच्चन

मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्या राय के लिए भी प्लास्टिक सर्जरी कराए जाने की बात कही जाती है. बताया जाता है कि ऐश्वर्या ने न केवल लिप और फेशियल सर्जरी बल्कि नोज जॉब भी करवाई है. कुछ लोगों को तो इस बात पर यकीन ही नहीं होता है. 

शिल्पा शेट्टी

4/5
शिल्पा शेट्टी

आपने कई बार लोगों को कहते हुए सुना होगा कि शिल्पा शेट्टी की शक्ल और फिटनेस से उनकी उम्र का अंदाजा लगाना लगभग नामुमकिन सा हो जाता है. ऐसे में आपको भी ये जानकर हैरानी होगी कि शिल्पा शेट्टी ने नाक की प्लास्टिक सर्जरी करवाई हुई है.

प्रियंका चोपड़ा

5/5
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. एक्ट्रेस की खूबसूरती और पर्सनैलिटी उनकी पहचान है. हालांकि प्रियंका चोपड़ा भी प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकी हैं, जिसकी वजह से उन्हें एक समय में खूब ताने भी सुनाए गए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़