Advertisement
trendingPhotos1416707
photoDetails1hindi

Sara Janhvi Photos: हैलोवीन पार्टी में ऐसे-ऐसे डरावने लुक्स में पहुंचीं सारा और जाह्नवी, पहचान भी नहीं पाए लोग

Sara Janhvi Halloween Party: दुनिया भर में इन दिनों हैलोवीन पार्टी मनाई जा रही हैं. इस मामले में बॉलीवुड सेलेब्स भी किसी से पीछे नहीं हैं. बॉलीवुड सेलेब्स ने हाल ही में हैलोवीन सेलिब्रेशन पार्टी की जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

1/6

बॉलीवुड पार्टियों की जान मानी जाने वाली स्टार डॉटर्स और अभिनेत्री सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के लुक इस पार्टी से सबसे ज्यादा वायरल हो रहे हैं. बीती रात ओरहान अवत्रामणि की  हैलोवीन पार्टी का आयोजन किया था. 

 

2/6

ओरहान लगभग सभी स्टारकिड्स के खास दोस्त हैं. ऐसे में इस पार्टी में स्टार किड्स का जमावड़ा देखने को मिला. इस पार्टी में जाह्नवी कपूर ब्लैक वन पीस बॉडीकॉन ड्रेस पहने शिरकत करने के लिए पहुंची थीं. 

 

3/6

इसके साथ ही जाह्नवी ने अपने हैलोवीन लुक को डार्क लिप शेड और खुले बालों के साथ पूरा किया था. जाह्नवी के इस हैलोवीन लुक की खूब तारीफें मिल रही हैं. 

 

4/6

इसके साथ ही हाई हील्स के साथ जाह्नवी कपूर ने अपने इस लुक को और ज्यागा अट्रैक्टिव बनाया. सओशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस इनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. 

5/6

इसके साथ ही सारा अली खान का लुक भी टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. सारा अली खान इस पार्टी के लिए मिनी स्कर्ट और ब्रालेट शिमरी टॉप में बेहद बेहतरीन लुक में शिरकत करने के लिए पहुंचीं. 

6/6

सारा अली खान ने अपने इस हैलोवीन लुक को ड्रामैटिक मेकअप और खुले बालों के साथ पूरा किया था. जानकारी के लिए आपको बता दें कि सारा अली खान ओरहान की काफी अच्छी दोस्त हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़