Advertisement
photoDetails1hindi

Halloween Party: अनन्या-शनाया ने पार्टी में पहने इतने छोटे-छोटे कपड़े, इज्जत बचाने में हुई दिक्कत

Bollywood Halloween Party: दिवाली पार्टियों के साथ बी-टाउन हस्तियों के खत्म होने के कुछ दिनों बाद, अब हैलोवीन पार्टी की फोटोज सामने आई हैं. इस पार्टी में कई स्टारकिड्स को स्पॉट किया गया. ये पार्टी किसी और ने नहीं बल्कि सोशलाइट और जान्हवी कपूर के अच्छे दोस्त-अफवाह बॉयफ्रेंड ओरहान अवतरमणि, जिन्हें ओरी के नाम से जाना जाता है, ने दीथी . बैश में जिन लोगों को स्पॉट किया गया उनमें आर्यन खान, शनाया कपूर, अनन्या पांडे, अहान शेट्टी, नव्या नवेली नंदा और अन्य शामिल थे.

 

1/5

शनाया कपूर भी एक प्रिंसेस लुक में दिखीं, एक शॉर्ट व्हाइट फ्रॉक में मैचिंग ग्लव्स और जूतों के साथ उनका लुक काफी क्लासी लगा. उन्होंने भी ताज पहना था और अपने लुक से फ्रॉग प्रिंसेस की याद दिला दी थी. हालांकि, वो इस लुक में काफी अनकंफर्टेबल दिखीं.

2/5

अनन्या पांडे ने 'कभी खुशी कभी गम' से करीना कपूर के पू अवतार से प्रेरणा ली. वह एक छोटे गुलाबी रंग के टॉप में दिख रही थीं, जिसे उन्होंने न्यूड रंग की मिनी स्कर्ट के साथ पेयर की. अनन्या अपने इस लुक में काफी अनकंफर्टेबल दिखीं, वो बार-बार अपनी स्कर्ट को संभालती नजर आईं.

 

3/5

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी, जिन्होंने 2021 में 'तड़प' से अभिनय की शुरुआत की, हथियारों के साथ एक सैनिक के रूप में नजर आए. उनकी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ पिंक बॉडीसूट में नजर आईं.

4/5

शाहरुख खान और गौरी खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने हैलोवीन बैश में डेविल-मे-केयर लुक में पहुंचते ही शानदार एंट्री की. उनका लुक लोगों को काफी पसंद आया.

5/5

अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा को जैस्मीन से इंस्पायर्ड होकर नीले रंग के आउटफिट पहने देखा गया और साथ ही मेंनएक टियारा भी पहना हुआ है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़