Advertisement
photoDetails1hindi

Actors Sleeping Habits: कोई रात को है जागता, कोई 9 बजते ही पकड़ लेता है बिस्तर, जाने कितना और कब सोते हैं बी टाउन एक्टर्स

Bollywood Actors Sleeping Hours: अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में लोग हर बात जानना चाहते हैं. वो इतने जवां कैसे हैं, उनका डेली रूटीन कैसा रहता है, वो क्या खाते हैं...वगैरह-वगैरह. तो चलिए बताते हैं आपको बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स की स्लीपिंग हैबिट्स के बारे में.

3-4 घंटे ही सोते हैं सलमान

1/5
3-4 घंटे ही सोते हैं सलमान

Salman Khan: 57 साल के सलमान खान कम ही सोना पसंद करते हैं. वो देर रात तक जागते हैं और फिर सोते भी हैं तो सिर्फ 3-4 घंटे ही. वो जागने के बाद खुद को दूसरी फेवरेट एक्टिविटीज में बिजी रखते हैं. 

शाहरुख खान देर रात तक जागना करते हैं पसंद

2/5
शाहरुख खान देर रात तक जागना करते हैं पसंद

Shahrukh Khan: शाहरुख खान भी रात के बादशाह हैं. जी हां.. वो खुद कई बार कह चुके हैं कि उन्हें रात में काम करना पसंद है लिहाजा वो कई बार रात को ही शूटिंग करते हैं. वहीं घर पर रहते हैं तो सोना भी देर से ही पसंद करते हैं. वो देर रात 3-4 बजे तक सोचे हैं और फिर देर से उठते हैं.

संजय दत्त को सुबह 5 बजे से पहले नहीं आती नींद

3/5
संजय दत्त को सुबह 5 बजे से पहले नहीं आती नींद

Sanjay dutt: संजय दत्त भी रात को जागने वाले प्राणी हैं जी हां... वो खुद कह चुके हैं कि सुबह 5 बजे से पहले वो सोना पसंद नहीं करते. हालांकि वो बीच में नींद की झपकियां लेने का मौका भी हाथ से जाने नहीं देते.

 

रात 11 बजे तक सो जाते हैं शाहिद कपूर

4/5
रात 11 बजे तक सो जाते हैं शाहिद कपूर

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर रात को 11 बजे तक सोना पसंद करते हैं और सुबह 6 बजे तक उठ जाते हैं. इसके बाद वो वर्कआउट जरूर करते हैं. उन्हें देर रात तक बेवजह जागना पसंद नहीं है.

जल्दी सोकर जल्दी उठते हैं अक्षय कुमार

5/5
जल्दी सोकर जल्दी उठते हैं अक्षय कुमार

Akshay Kumar: अब इनके स्लीपिंग रूटीन के बारे में तो दुनिया जानती हैं. अक्षय कुमार रात को 9-10 बजे तक जरूर सो जाते हैं और सुबह 4-5 बजे तक उठ जाते हैं. उन्होंने खुद एक बार बताया था कि उन्हें उगते हुए सूरज को देखना काफी पसंद है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़