Advertisement
photoDetails1hindi

दशकों बाद भी ये जोड़ियां नहीं दिखीं पर्दे पर कभी साथ, किसी के बीच है नाराजगी कोई चाहकर भी नहीं आ पाया साथ

Actors Who Never Worked Together: बॉलीवुड में कई जोड़ियां बनीं कुछ को आइकॉनिक जोड़ियों का दर्जा मिल गया तो कुछ लोगों को स्क्रीन पर नहीं भाई. लेकिन आज हम उन जोड़ियों की बात नहीं करेंगे जो साथ दिख चुकी हैं बल्कि उनकी बात होगी जो दशकों बाद भी स्क्रीन पर कभी साथ नहीं दिखे.  

 

सलमान संग नहीं बनी जूही की जोड़ी

1/5
सलमान संग नहीं बनी जूही की जोड़ी

Salman khan and Juhi Chawla: इस लिस्ट में पहला नाम है सलमान और जूही का. कहा जाता है कि दोनों ने एक फिल्म साइन की भी थी लेकिन जूही की वजह से दोनों साथ नहीं आ पाए जिसके बाद सलमान उनसे इस तरह खफा हुए कि कभी उनके साथ काम नहीं किया.

दीपिका ने ठुकराया सलमान संग काम करने का ऑफर

2/5
दीपिका ने ठुकराया सलमान संग काम करने का ऑफर

Salman Khan and Deepika Padukone: सलमान खान को तीन दशक तो दीपिका को भी इंडस्ट्री में 16 साल हो चुके हैं. लेकिन अब तक दोनों साथ नहीं दिखे. हैं रिपोर्ट्स की माने तो सलमान संग दीपिका 5 बार फिल्मों के ऑफर ठुकरा चुकी हैं.  

रानी-अक्षय कभी नहीं दिखे साथ

3/5
रानी-अक्षय कभी नहीं दिखे साथ

Rani Mukherjee and Akshay Kumar: रानी मुखर्जी और अक्षय कुमार की जोड़ी भी पर्दे पर कभी साथ नहीं दिखी है जबकि दोनों ने 90 के दशक में ही करियर का आगाज किया था और तब से ही दोनों का करियर टॉप पर रहा लेकिन दोनों साथ में कभी नहीं दिखे.

काजोल-गोविंदा कभी नहीं दिखे साथ

4/5
काजोल-गोविंदा कभी नहीं दिखे साथ

Kajol and Govinda: काजोल और गोविंदा दोनों ने अपने 90 के दशक में स्क्रीन और दर्शकों के दिलों पर राज किया था. लेकिन ये जोड़ी कभी स्क्रीन पर साथ नहीं दिखी. हालांकि एक फिल्म में दोनों साथ में नजर आने वाले थे लेकिन वो फिल्म कभी बन ही नहीं पाई.

आमिर ने ठुकराई थी श्रीदेवी संग फिल्म

5/5
आमिर ने ठुकराई थी श्रीदेवी संग फिल्म

Aamir Khan and Sridevi: आमिर खान और श्रीदेवी को साथ में एक फिल्म ऑफर हुई भी थी लेकिन आमिर ने ये कहते हुए इसे रिजेक्ट कर दिया था कि उनकी श्रीदेवी के साथ जोड़ी लोगों को पसंद नहीं आएगी. जिसके कारण ये कपल भी स्क्रीन पर कभी साथ नहीं दिखा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़