Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Jodi: बॉलीवुड के वो सितारे जिन्होंने सालों इंडस्ट्री में रहने के बावजूद नहीं किया एक दूसरे के साथ काम, हैरान कर देंगे नाम!

Bollywood Most Awaited Jodi: शाहरुख-काजोल (Shah Rukh Khan Kajol) से लेकर रणबीर-दीपिका (Ranbir Kapoor Deepika Padukone) तक, बॉलीवुड की ऐसी कई सारी जोड़ियां हैं जिन्हें अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए बहुत पसंद किया जाता है. आज हम इन जोड़ियों के बारे में नहीं बल्कि उन सेलिब्रिटी जोड़ियों के बारे में बात कर रहे हैं जिन्हें स्क्रीन पर लोग एक साथ देखना चाहते हैं लेकिन सालों से इंडस्ट्री में काम करने के बावजूद ये जोड़ियां कभी एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं...

सलमान खान और दीपिका पादुकोण

1/5
सलमान खान और दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान (Salman Khan), जिन्हें हाल ही में 'किसी का भाई किसी कि जान' फिल्म में देखा गया था कई एक्ट्रेसेज के साथ काम कर चुके हैं लेकिन अब तक उन्होंने दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) के साथ एक भी फिल्म नहीं की है.

अक्षय कुमार और रानी मुखर्जी

2/5
अक्षय कुमार और रानी मुखर्जी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रानी मुखर्जी (Rani mukherji) दो ऐसे बॉलीवुड सितारे हैं जो पिछले तीस साल से इंडस्ट्री में फिल्में कर रहे हैं और बहुत पॉपुलर भी हैं; फिर भी आज तक दोनों ने एक साथ काम नहीं किया है.

रणबीर कपूर कंगना रनौत

3/5
रणबीर कपूर कंगना रनौत

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हमेशा एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के निशाने पर रहते हैं! रणबीर और कंगना को भी आज तक किसी भी फिल्म में एक साथ नहीं देखा गया है!

आमिर खान और श्रीदेवी

4/5
आमिर खान और श्रीदेवी

आमिर खान (Aamir Khan) और श्रीदेवी (Sridevi) ने भी एक साथ कभी काम नहीं किया है और दुर्भाग्यवश अब ऐसा कभी हो भी नहीं सकता है. आमिर खान श्रीदेवी को अपनी फेवरेट एक्ट्रेस बताते हैं!

सलमान खान और जूही चावला

5/5
सलमान खान और जूही चावला

सलमान खान (Salman Khan) ने कभी जूही चावला (Juhi Chawla) के साथ भी काम नहीं किया है; कहते हैं कि काफी साल पहले सलमान जूही से शादी भी करना चाहते थे लेकिन एक्ट्रेस ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़