Advertisement
photoDetails1hindi

शादी के सालों बाद भी मां नहीं बन पाईं ये एक्ट्रेसेस, एक ने तो 14 बार की थी प्रेग्नेंट होने की कोशिश लेकिन….

Actresses who do not have kids: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिनकी शादी जो कई साल हो गए लेकिन इनके बच्चे नहीं हुए. कई एक्ट्रेसेस ने इसके लिए कई तरह के ट्रीटमेंट का भी सहारा लिया लेकिन फिर भी इनकी गोद सूनी ही रही. आज नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही सेलेब्स पर…

रेखा

1/5
रेखा

रेखा ने बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी लेकिन एक साल के भीतर ही रेखा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब उनके पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद रेखा मां नही बन सकीं. न ही उन्होंने दूसरी शादी की. हां, उनका नाम अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार तक से जुड़ा था.

कश्मीरा शाह

2/5
कश्मीरा शाह

फिल्म और टीवी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह भी नैचुरली मां नहीं बन पायीं. इन्होंने 14 बार प्रेग्नेंट होने की कोशिश की लेकिन ये नाकाम साबित हुई तो उन्होंने सलमान खान की सलाह पर सरोगेसी का सहारा लिया और फिर दो बच्चों की मां बन गईं.

शबाना आजमी

3/5
शबाना आजमी

शबाना आजमी ने जावेद अख्तर से शादी की लेकिन इनकी कोई संतान नहीं हुई. शबाना जावेद अख्तर की दूसरी पत्नी बनीं. जावेद अख्तर की पहली शादी हनी ईरानी से हुई थी जिनसे वो दो बच्चों (फरहान अख्तर और जोया अख्तर ) के पिता बने. शबाना भी इन्हीं दो बच्चों को अपने बच्चों की तरह प्यार करती हैं.

सायरा बानो

4/5
सायरा बानो

सायरा ने 1966 में 22 साल बड़े दिलीप कुमार से शादी की थी. दोनों ने काफी कोशिशें कीं लेकिन इनकी कोई संतान नहीं हुई. मेडिकल कॉम्प्लिकेशन के चलते इनकी कोई संतान नहीं हुई और दोनों को पेरेंट्स बानने का सुख कभी नहीं मिला.

हेलन

5/5
हेलन

हेलन ने पहली शादी टूटने के बाद फिल्म राइटर सलीम खान से दूसरी शादी की. सलीम खान की भी ये दूसरी शादी थी. शादी के बाद दोनों की कोई संतान नहीं हुई तो इन्होंने एक बेटी को गोद ले लिया था जिसका नाम अर्पिता रखा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़