Advertisement
photoDetails1hindi

Khatron Ke Khiladi: टास्क में हुए घायल तो बीच शो से हुए थे बाहर, इन कंटेस्टेंट को ना चाहते हुए भी छोड़ना पड़ा था शो!

KKK Contestants: खतरों के खिलाड़ी...खतरों से भरा शो है लिहाजा चोट लगना, घायल होना लाजिमी है लेकिन कई बार ये चोट इतनी हावी हो जाती है कि कई बार कंटेस्टेंट को ना चाहते हुए भी शो को बीच में छोड़कर लौटना पड़ा.

रोहित रॉय हुए शो के बाहर

1/5
रोहित रॉय हुए शो के बाहर

Rohit Roy: इन दिनों बिग बॉस 13 की शूटिंग साउथ अफ्रीका में चल रही है और खबर है कि रोहित रॉय इस बार शुरुआती टास्क में ही ऐसे घायल हुए कि उन्हें घर लौटना पड़ा है. वैसे ये कोई पहली दफा नहीं है बल्कि पहले भी ऐसा हो चुका है.

शमिता शेट्टी को भी छोड़ना पड़ा था शो

2/5
शमिता शेट्टी को भी छोड़ना पड़ा था शो

Shamita Shetty: शमिता शेट्टी ने भी खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शो में हिस्सा लिया था लेकिन शो के बीच में ही उनकी तबीयत इस कदर बिगड़ी कि बीच शो से उन्हें वापस लौटना पड़ा था.

तेजस्वी की आंख में लगी थी चोट

3/5
तेजस्वी की आंख में लगी थी चोट

Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश टीवी की क्वीन बन चुकी हैं वहीं बिग बॉस में नजर आने के बाद उन्होंने खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लिया था लेकिन एक स्टंट के दौरान उनकी आंख पर चोट लगी और उसका खामियाजा उन्हें बीच में ही शो को छोड़कर चुकाना पड़ा था.

निशांत भट्ट भी हो गए थे बाहर

4/5
निशांत भट्ट भी हो गए थे बाहर

Nishant bhatt: कोरियोग्राफर निशांत भट्ट भी बिग बॉस से लेकर खतरों के खिलाड़ी तक में दिखे थे. उन्होंने हर टास्क में जान फूंक दी थी लेकिन फिर उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें शो को बीच में छोड़कर देश लौटना पड़ा था.

विकास गुप्ता को रोहित शेट्टी ने किया था बाहर

5/5
विकास गुप्ता को रोहित शेट्टी ने किया था बाहर

Vikas Gupta: विकास गुप्ता ने भी शो में हिस्सा लिया लेकिन एक गड़बड़ उन्होंने ये कर दी वो ये कि उन्हें कंधे में दर्द था और वो दर्द की दवा खा रहे थे जिसके चलते खुद रोहित शेट्टी ने ही उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़