trendingPhotos,recommendedPhotos/zeephh/zeephh1715010
photoDetails0hindi

Weekly rashifal: मेष मीन कन्या और तुला राशि वाले जातक जानें अपना साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 2023: आज 28 मई से नए सप्ताह की शुरुआत हो गई है. यह इस माह का पांचवा और आखिरी सप्ताह है. इसके बाद जून की शुरुआत हो जाएगी. ऐसे में कन्या, मकर, मेष, तुला, मीन, सिंह, मिथुन वालों के लिए यह सप्ताह कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें साप्ताहिक राशिफल? 

 

1/5

मेष राशि: धार्मिक दृष्टि से यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा. अगर आप कहीं धार्मिक यात्रा पर जाने का सोच रहे हैं तो यह समय सही है. गंगा दशहरा पर स्नान करना आपके लिए काफी अच्छा रहेगा. 

2/5

तुला राशि: सप्ताह की शुरुआत आपके लिए बेहद खास रहेगी. इस सप्ताह आपको आय के नए स्रोत मिलने की संभावना है. आपकी सेहत ठीक रहेगी. 

3/5

सिंह राशि: इस सप्ताह युवाओं को तरक्की के अच्छे अवसर मिलेंगे. इस राशि के कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का बेहतर अवसर मिलेगा. छात्रों के लिए भी यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आपका हर कार्य पूरा होगा. 

4/5

कन्या राशि: इस सप्ताह आप कहीं धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. अगर आप इस सप्ताह कोई नया कार्य शुरू करते हैं तो आपको परिवार और दोस्तों का पूर्ण सहयोग मिलेगा.  

5/5

मीन राशि: आपके लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है. कार्यक्षेत्र पर आपके कार्य की सराहना होगी. अगर आपने कहीं जॉब के लिए अप्लाई किया है तो इस सप्ताह आपको शुभ समाचार मिलने की संभावना है.  

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)