Advertisement
photoDetails1hindi

Rashmika Mandanna Pics: प्लेन दुपट्टा, प्रिंटेड सूट और सादी सी चप्पल पहन घर से निकलीं रश्मिका, सादगी ने छू लिया फैंस का दिल

Rashmika Mandanna Photos: आमतौर पर एक्ट्रेस घर से पूरी तरह बन ठन कर स्टाइलिश लुक में निकलती हैं लेकिन इस बार रश्मिका नजर आईं सादगी से भरे नो मेकअप लुक में. जो अब सोशल मीडिया पर छा गया है.

 

1/5

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों बॉलीवुड में भी छाई हुई हैं. जल्द ही उनकी बैक टू बैक कई हिंदी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं.अपने स्टाइलिश लुक्स को लेकर भी रश्मिका अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोरती रहती हैं लेकिन इस बार वो अपने सादगी भरे लुक से छा गई हैं.

2/5

पीले रंग का प्लेन दुपट्टा, प्रिंटेड सूट, सफेद सलवार और सादी सी चप्पल पहनकर घर से निकेलीं रश्मिका मंदाना का ये लुक जैसे ही उनके चाहनेवालों ने देखा तो उन्हें पहले तो यकीन करना मुश्किल हो गया कि क्या वाकई ये रश्मिका मंदाना ही हैं.

3/5

किसी भी एक्ट्रेस का ऐसा लुक दिखाई दे ये बेहद कम ही होता है. क्योंकि उनके लिए उनका स्टाइल और कैमरे के सामने बेस्ट लुक ही सब कुछ है. ऐसे में सोशल मीडिया के इस दौर रश्मिका का ये नो मेकअप लुक और सादगी से भरा अंदाज खूब सुर्खियों में हैं.

4/5

इन दिनों रश्मिका काफी बिजी चल रही हैं. उनकी गुडबाय रिलीज होने वाली है जिसमें वो पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा फिल्म में नीना गुप्ता और सुनील ग्रोवर भी होंगे. लिहाजा इन दिनों एक्ट्रेस जी जान से प्रमोशन में जुटी हैं. 

5/5

गुडबाय के अलावा रश्मिका मंदाना की एनिमल और मिशन मजनू भी रिलीज होगी. फिलहाल वो मिशन मजनू की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं तो एनिमल को शूट करना अभी बाकी है. प्रमोशन के बीच ही रश्मिका का ये सिंपल सा लुक दिखा तो लोगों को साउथ की इस हसीना की ये सादगी भी भा गई. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़