Advertisement
photoDetails1hindi

4 साल में टूटी शादी, इन 3 शख्स से जुड़ा नाम, इतनी उम्र में भी अकेली है ये मशहूर एक्ट्रेस!

Rashami Desai: बॉलीवुड से लेकर टीवी सीरियल और भोजपुरी इंडस्ट्री तक रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने हर जगह अपनी पहचान बनाई है. उनकी प्रोफेशनल लाइफ जितनी उतार-तढ़ाव वाली रही उससे कहीं ज्यादा रश्मि की पर्सनल लाइफ सुर्खियों में रही है. आप भी उनकी लाइफ से जुड़ी ये बातें जानकर हैरान रह जाएंगे.

कम उम्र में शुरू की एक्टिंग

1/6
कम उम्र में शुरू की एक्टिंग

रश्मि देसाई (Rashami Desai) 37 साल की हो चुकी हैं. साल 1986 में पैदा हुईं रश्मि असम से ताल्लुक रखती हैं. 16-17 साल की छोटी उम्र में ही उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था. 

 

इस शो से किया डेब्यू

2/6
इस शो से किया डेब्यू

साल 2006 में रश्मि देसाई ने टीवी सीरियल 'रावण' से टीवी की दुनिया में डेब्यू किया था. इससे पहले रश्मि कुछ भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी थीं. हालांकि, उन्हें पहचान मिली कलर्स चैनल के टीवी शो 'उतरन' से. लेकिन, अपने काम से ज्यादा वो हमेशा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रही हैं. 

 

उतरन से मिली पहचान

3/6
उतरन से मिली पहचान

साल 2012 में रश्मि देसाई ने अपने 'उतरन' के को-एक्टर नंदीश संधू से शादी की थी. लेकिन दोनों की शादी ज्यादा वक्त तक नहीं चली. रश्मि और नंदीश ने शादी के 4 साल बाद ही तलाक ले लिया. 

 

10 साल छोटे शख्स संग जुड़ा नाम

4/6
10 साल छोटे शख्स संग जुड़ा नाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नंदीश से तलाक के बाद रश्मि देसाई का नाम अपने से 10 साल छोटे लक्ष्य लालवानी के साथ जुड़ा. कहा जाता है कि एज गेप की वजह से एक्ट्रेस की मां दोनों के रिश्ते के खिलाफ थी. इसी वजह से रश्मि ने लक्ष्य से अलग होना ही ठीक समझा. 

 

सिद्धार्थ शुक्ला संग जुड़ा नाम

5/6
सिद्धार्थ शुक्ला संग जुड़ा नाम

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी रश्मि का नाम काफी सुर्खियों में था. दोनों की जोड़ी टीवी सीरियल 'दिल से दिल तक' में नजर आई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीरियल के सेट पर ही सिद्धार्थ और रश्मि एक-दूसरे के करीब आए. लेकिन ये रिश्ता भी लंबा नहीं चला. 

 

सलमान ने खोली पोल

6/6
सलमान ने खोली पोल

सिद्धार्थ के बाद रश्मि देसाई का नाम बिग बॉस 13 में उनके साथ नजर आए अरहान खान के साथ जुड़ा. बिग बॉस 13 में ही सलमान खान ने अरहान की शादी का खुलासा किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी शादी की बात अरहान ने रश्मि से छिपाई थी और इसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हुआ था. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़