Advertisement
trendingPhotos1400328
photoDetails1hindi

Celebs Not On Social Media: सोशल मीडिया के दौर में इंस्टा-ट्विटर से दूर हैं ये सेलेब्स, क्या किसी दूसरे नाम से बनाई है आईडी!

Celebs Not On Instagram: आज का दौर सोशल मीडिया का दौर है. फिल्म का प्रमोशन करने से लेकर गाने रिलीज करने तक की जानकारी सोशल मीडिया पर ही दी जाती है. ऐसे में सेलेब्स के लिए इंस्टा-ट्विटर पर बने रहना जरूरी भी है और मजबूरी भी. लेकि फिर भी कुछ सेलेब्स हैं जो सोशल मीडिया से दूरी बनाकर ही रखना पसंद करते हैं. इस लिस्ट में कई बड़े स्टार्स का नाम शामिल है.

1/5

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड के रॉकस्टार एक्टर रणबीर कपूर का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर आता है क्योंकि वो यूथ आइकन हैं और आज कल के युवा तो सोशल मीडिया पर ही सबसे ज्यादा समय बिताना पसंद करते हैं. बावजूद इसके रणबीर कपूर ना तो इंस्टाग्राम पर हैं और ना ही ट्विटर पर. लेकिन कई बार कहा जाता है कि रणबीर सोशल मीडिया पर हैं लेकिन वो अपनी पहचान छिपाकर किसी दूसरे नाम से आईडी बना चुके हैं. 

2/5

Saif Ali khan: सैफ अली खान भी सोशल मीडिया से दो गज की दूरी बनाकर ही रखे हुए हैं जबकि उनकी पत्नी करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लेकिन सैफ को इंस्टा-ट्विटर कहीं भी आईडी बनाना पसंद नहीं है. लिहाजा वो इन सब झमेलों से दूर रहना ही पसंद करते हैं.  

3/5

Rani Mukherjee: अपने दौर की मशहूर एक्ट्रेस और आज भी बॉलीवुड में सक्रिय रानी मुखर्जी भी सोशल मीडिया और पैपराजी से दूरी बनाकर रखती हैं. सोशल मीडिया पर होने में उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं हैं वो अपनी निजी जिंदगी को पर्सनल ही रखना पसंद करती हैं.  

4/5

Jaya Bachchan:  जया बच्चन तो कैमरों को देखकर ही चिड़ जाती हैं लिहाजा वो ना सिर्फ पैपराजी बल्कि सोशल मीडिया से भी पूरी तरह दूर हैं. जल्द ही वो करण जौहर की फिल्म में नजर आने वाली हैं लेकिन सोशल मीडिया से उन्हें कोई लेना देना नहीं है.

5/5

Rekha: सदाबहार एक्ट्रेस रेखा भी खुद को सोशल मीडिया से दूर रखे हुए हैं. खास बात ये है कि रेखा फिलहाल बॉलीवुड में कम ही सक्रिय हैं लेकिन इसके बावजूद उनकी पॉपुलैरिटी बरकरार है वो भी बिना सोशल मीडिया पर आए हुए.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़