Advertisement
photoDetails1hindi

Ranbir-Alia की नन्ही परी का इस आलीशान घर में हुआ स्वागत, देखें Gauri Khan के डिजाइन किए हुए मकान की Photos

Ranbir Alia Home Inside Photos: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इस साल अप्रैल में, अपने घर की बैल्कनी में शादी की और इसी साल नवंबर में, दोनों ने इसी घर में, अपनी बेटी का भी स्वागत किया. मुंबई के पालि हिल इलाके में, 'वास्तु' नाम के अपार्टमेंट्स में स्थित इस घर ने काफी कुछ देखा है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) द्वारा डिजाइन किया गया रणबीर-आलिया का यह आशियाना अंदर से कैसा दिखता है, आइए एक नजर डालते हैं...

1/6

क्या आप जानते हैं कि शादी से पहले भी रणबीर और आलिया 'वास्तु' बिल्डिंग में ही, अलग-अलग फ्लोर्स पर रहते थे? रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घर 2,460 sq ft में फैला हुआ है और इसे रणबीर ने 35 करोड़ रुपये में खरीदा था. 

2/6

यह जो तस्वीर आप देख रहे हैं, वो रणबीर और आलिया के बेडरूम (Ranbir Alia Bedroom) की है, जो काफी लाइट कलर्स का इस्तेमाल करके तैयार किया गया है. 

3/6

इस फोटो में आप रणबीर और आलिया के ड्रॉइंग रूम को देख सकते हैं, जिसका आर्किटेक्चर काफी मॉडर्न है. दूसरी फोटो में आपको आलिया की बिल्ली 'एडवर्ड' भी नजर आएगी. 

4/6

रणबीर और आलिया की बेटी का जिस घर में स्वागत हुआ है, यह उसका लिविंग रूम है, जो काफी स्पेशियस है और इसमें थोड़े डार्क कलर्स भी नजर आ रहे हैं. लिविंग रूम में रणबीर के फेवरेट फुटबॉल प्लेयर मेसी की नंबर 8 जर्सी भी फ्रेम होकर टंगी हुई है. 

5/6

यह बात सभी को पता है कि कपूर खानदान खाने और पीने का काफी शौकीन है. इस फोटो की पहले स्लाइड में एक मिनी बार नजर आ रही है और दूसरे स्लाइड में घर के डाइनिंग रूम की झलक है. 

6/6

आपको बता दें कि यही वो बैल्कनी है, जहां रणबीर और आलिया ने अपने परिवार और दोस्तों के सामने, सात फेरे लिए और शादी की. घर की सभी तस्वीरों को देखकर यह समझ आता है कि यह स्टार कपल वुडन फ्लोरिंग को काफी पसंद करता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़