Advertisement
photoDetails1hindi

Raksha Bandhan 2022: बहनों की उठी डोली तो इमोशनल हुए ये सुपरस्टार्स! Salman Khan से लेकर Ranbir Kapoor की ये तस्वीरें कर देंगी भावुक

Bollywood Emotional Brothers on Sister Wedding: रक्षा बंधन का त्योहार हर भाई बहन के लिए खास होता है. बॉलीवुड में कई ऐसे भाई-बहन हैं जिनमें काफी प्यार है. बहन को भाई हमेशा तंग करता रहता है लेकिन जब बहन की शादी होती है, उसकी डोली उठती है, तो हर भाई की आंखों में आंसू आ जाते हैं. आज हम आपको सलमान खान (Salman Khan) से लेकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) तक, कई ऐसे सुपरस्टार्स की वो तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिनमें उनकी बहनों की शादी हो रही है और ये स्टार भाई काफी इमोशनल हैं..

 

1/5

शाहिद कपूर: हाल ही में, शाहिद की बहन, सना कपूर, जिसे शानदार फिल्म में देखा गया था, शादी के बंधन में बंधीं. इन तस्वीरों में सना की महंदी और उनके विवाह के दिन की झलकियां हैं. जहां एक फोटो में शाहिद सना को अपनी पत्नी मीरा के साथ हग कर रहे हैं वहीं दूसरी तस्वीर में वो अपनी बेटी मीशा के साथ सना को गले लगाकर बैठे हैं. 

2/5

रणबीर कपूर: हाल ही में शादी के बंधन में बंधे रणबीर कपूर अपनी बड़ी बहन ऋद्धिमा कपूर साहनी की शादी में उनके साथ एक रस्म करते दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में रणबीर काफी छोटे हैं और शेरवानी और पगड़ी लगाकर काफी अच्छे दिख रहे हैं. आपको बता दें कि बाईं तरफ की फोटो रणबीर की शादी की है. 

3/5

सलमान खान: पहली फोटो में सलमान, अरबाज और सोहेल अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के फेरों की कोई रस्म करते दिखाई दे रहे हैं. दूसरी तस्वीर में भी सलमान काफी इमोशनल हैं और अपनी बहन का हाथ पकड़कर उनको सीढ़ी से उतार रहे हैं.  

4/5

अर्जुन कपूर: अर्जुन की बहन अंशुला की शादी तो फिलहाल नहीं हुई है लेकिन कजिन सोनम कपूर की शादी में भी अर्जुन काफी भावुक नजर आए. जहां पहली फोटो में अर्जुन ने दुल्हन के रूप में सजी सोनम का हाथ पकड़ा हुआ है वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने सोनम को गले लगाया हुआ है. ये दूसरी फोटो सोनम की महंदी की है. 

5/5

अभिषेक बच्चन: अभिषेक बच्चन की बड़ी बहन श्वेता नंदा की जब शादी हुई थी, तो अभिषेक काफी छोटे थे. इस तस्वीर में शेरवानी पहने अभिषेक अपनी बहन को शायद स्टेज तक या फिर मंडप तक लेकर जा रहे हैं. बाईं ओर की तस्वीर एक चैट शो की है, जिसमें दोनों एक साथ नजर आए थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़