Advertisement
photoDetails1hindi

बेहद हॉट है टीम इंडिया के इस क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड, Photos देख फैंस के छूट जाएंगे पसीने

IPL के बेहतरीन खिलाड़ियों में शुमार ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया एक मॉडल हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. ईशान किशन (Ishan Kishan) की गर्लफ्रेंड (Girlfriend) अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) पेशे मॉडल हैं.

मॉडल हैं ईशान किशन की गर्लफ्रेंड

1/5
मॉडल हैं ईशान किशन की गर्लफ्रेंड

अदिति हुंडिया साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट (Femina Miss India Finalist) रह चुकी हैं और 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया (Miss Supernational India) अवॉर्ड जीत चुकी हैं. अभी तक ईशान और अदिति ने अपने रिलेशनल की आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं की है.

ईशान से नजदीकियां हुईं वायरल

2/5
ईशान से नजदीकियां हुईं वायरल

कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि अदिति ईशान की गर्लफ्रेंड हैं. ईशान किशन के साथ अदिति की तस्वीरें दो साल पहले उनके जन्मदिन पर काफी वायरल हुई थीं. अदिति को मुंबई इंडियंस टीम के कुछ मैचों में भी ईशान किशन को सपोर्ट करते हुए देखा गया था.

अदिति ने की थी बिजनेस की पढ़ाई

3/5
अदिति ने की थी बिजनेस की पढ़ाई

अदिति ने इंडिया इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की और फिर सेंट जेवियर्स कॉलेज में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई की है. अदिति पेशे से एक मॉडल हैं, जो उनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए फोटो से भी पता चलता है.

स्टाइलिश लुक के दीवाने हैं फैंस

4/5
स्टाइलिश लुक के दीवाने हैं फैंस

अदिति एक मॉडल हैं और इसी कारण वह अपनी स्टाइलिश लुक के लिए चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए फोटो अदिति के ग्लैमरस होने का कहानी बयां करते हैं.

ईशान के साथ रिश्ते की चर्चा

5/5
ईशान के साथ रिश्ते की चर्चा

अब तक ईशान किशन ने अपने रिश्ते पर सार्वजनिक रूप से कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन मैदान पर भारतीय क्रिकेटर की उपलब्धियों के बारे में अदिति हंडिया के पोस्ट ने उनके कनेक्शन की लगभग पुष्टि कर दी है. जब किशन ने अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय कैप हासिल की, अदिति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप समारोह का वीडियो शेयर किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़