Advertisement
trendingPhotos1295843
photoDetails1hindi

Raksha Bandhan 2022: बॉलीवुड स्टार्स ऐसे मानते हैं राखी का त्यौहार, तोहफों की कीमत जान कहेंगे- हाय पैसा

Raksha Bandhan Special: रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2022) का त्यौहार करोड़ों लोग मनाते हैं. हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी अपने भाई-बहनों के साथ ये फेस्टिवल बड़े प्यार से सेलिब्रेट करते हैं. इतना ही नहीं, राखी पर वो एक-दूसरे को महंग तोहफे भी देते है. हम आपको आज बताएंगे कि किस बॉलीवुड स्टार ने अपनी बहन को कितना महंगा तोहफा दिया. 

 

1/9

लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं ऋतिक रौशन और उनकी बहन सुनैना रौशन की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले साल राखी के मौके पर सुपरस्टार ऋतिक ने अपनी बहन को एक हैंड बैग गिफ्ट किया था जिसकी कीमत करीब 4 लाख रूपए थी.  

 

2/9

अब बात करते हैं अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर की. भले ही दोनों सौतेले भाई-बहन हैं लेकिन बावजूद इसके अर्जुन और जान्हवी एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले साल रक्षाबंधन पर अर्जुन ने जानवी को डायमंड सेट गिफ्ट किया था जो लगभग 1 करोड़ रूपए का था. 

 

3/9

लिस्ट में लव सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लव ने राखी पर अपनी बहन सोनाक्षी को एक हार तोहफे में दिया था जो करीब 40 लाख रूपए का था. 

 

4/9

सैफ अली खान और सोहा अली खान रक्षाबंधन का त्यौहर हर साल मनाते हैं. रक्षाबंधन पर सैफ ने अपनी छोटी बहन सोहा अली खान को डायमंड इयरिंग्स गिफ्ट किए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इयरिंग्स की कीमत 30 लाख रूपए के करीब थी.

 

5/9

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के बहुत प्यार करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ ने राखी के मौके पर अपनी बहन प्रियंका को एक फ्लैट गिफ्ट किया था जिसकी कीमत 10 करोड़ रूपए है.

 

6/9

आमिर खान अपनी दोनों बहनों फरत और निखत खान के काफी करीब हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले साल रक्षाबंधन पर आमिर ने अपनी दोनों बहनो को सोने की चैन गिफ्ट की थी जिनकी कीमत 15 लाख रुपये थी.

 

7/9

कार्तिक आर्यन और उनकी बहन कृतिका आर्यन की बॉन्डिंग तस्वीरों में साफ दिखाई देती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले साल कार्तिक ने अपनी बहन को राखी पर एक डायमंड रिंग गिफ्ट की थी जो लगभग 70 लाख रुपये की थी. 

 

8/9

सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान से बहुत प्यार करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ने रक्षाबंधन पर अर्पिता को अलवीरा को मुंबई के ओशिवारा में एक-एक फ्लैट गिफ्ट किया था. 

 

9/9

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान और अमृता सिंह के बच्चे इब्राहिम अली खान और सारा अली खान एक दूसरे के साथ मजबूत बॉन्ड शेयर करते हैं. भाई-बहन की ये जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले साल राखी पर सारा को इब्राहिम ने तोहफे में डायमंड रिंग दी थी जिसकी कीमत 1 करोड़ के आस-पास थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़