Advertisement
photoDetails1hindi

Flop Actors of Bollywood: पहली फिल्म रही हिट, फिर भी नहीं जमा इन एक्टर्स का करियर; छोड़ी इंडस्ट्री

Flop Actors: कहते हैं एक सफल कदम आगे की मंजिल का रास्ता तय कर देता है और फिर आगे भी सफलता ही मिलती है लेकिन कई एक्टर्स ऐसे रहे जिन्होंने सुपरहिट फिल्म से डेब्यू किया. इसके बावजूद उनका एक्टिंग करियर फ्लॉप ही साबित हुआ.

राहुल रॉय ने आशिकी से किया था डेब्यू

1/5
राहुल रॉय ने आशिकी से किया था डेब्यू

Rahul Roy: राहुल रॉय को भला कौन नहीं जानता. इन्होंने ही तो सभी को आशिकी करनी सिखाई. 90 के टॉप हीरो की लिस्ट में शुमार राहुल रॉय ने ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म आशिकी से ही डेब्यू किया था लेकिन इसके बाद उनकी इक्का दुक्का फिल्म ही चली और सुपरहिट डेब्यू के बाद भी इनका करियर चौपट हो गया.

2008 में दी थी करियर की पहली हिट

2/5
2008 में दी थी करियर की पहली हिट

Imran Khan: साल 2008 में जाने तू या जाने ना फिल्म से डेब्यू करने वाले इमरान की ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी. लेकिन इसके बाद हैंडसम और चार्मिंग एक्टर इमरान को ना जाने किसकी नजर लगी कि उनका करियर देखते ही देखते ढलान की ओर जाता रहा और आज वो इंडस्ट्री छोड़ चुके हैं.

उदय चोपड़ा का करियर भी रहा फ्लॉप

3/5
उदय चोपड़ा का करियर भी रहा फ्लॉप

Uday Chopra: उदय चोपड़ा ने मोहब्बतें जैसी मल्टीस्टारर मूवी से डेब्यू किया. फिल्म भी हिट रही और उदय का रोल भी लोगों को पसंद आया लेकिन इसके बावजूद उनका करियर कभी रफ्तार पकड़ ही नहीं पाया. फिलहाल वो कई सालों से कैमरों से दूर हैं.

पहली फिल्म सौदागर रही थी हिट

4/5
पहली फिल्म सौदागर रही थी हिट

Vivek Mushran: एक्टर विवेक मुशरान ने भी करियर का शानदार आगाज किया था. फिल्म सौदागर में वो दिखे और उनके क्यूट लुक्स की खूब चर्चा हुई लेकिन इसके बाद उनकी कोई फिल्म ऐसी नहीं रही जिसे याद किया जा सके. विवेक धीरे धीरे सपोर्टिंग किरदारों में नजर आने लगे और फिर मजबूरन उन्हें छोटे पर्दे का रुख करना पड़ा.

मामिक सिंह को एक गलती पड़ी भारी

5/5
मामिक सिंह को एक गलती पड़ी भारी

Mamik Singh: मामिक सिंह वही हैं जो जो जीता वही सिकंदर में आमिर खान के भाई के रोल में दिखे थे. ये फिल्म हिट रही थी और आमिर से भी ज्यादा मामिक सिंह के चर्चे हुए थे. टॉल और हैंडसम मामिक को ढेरों फिल्में ऑफर होने लगी. लेकिन लीड रोल के चक्कर में उन्होंने हर ऑफर को ठुकरा दिया और फिर उन्हें ऑफर ही मिलने बंद हो गए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़