Advertisement
trendingPhotos1647090
photoDetails1hindi

Palak Tiwari Look: हद से ज्यादा छोटे कपड़े पहनकर डेब्यू फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचीं पलक तिवारी, लुक देख दीवाने हुए फैंस

Palak Tiwari at KKBKKJ Trailer Launch: 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) फिल्म का मुंबई में ग्रैंड इवेंट के तौर पर ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस इवेंट में सलमान खान (Salman Khan) के अलावा फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी. वहीं दो एक्ट्रेस ऐसी थी जो इस फिल्म से ही अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड में कर रही हैं. ये दो एक्ट्रेस शहनाज गिल और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) हैं. जहां एक ओर इस ट्रेलर लॉन्च में शहनाज ब्लैक कपड़ों में कहर ढाती नजर आईं तो वहीं पलक तिवारी पिंक कलर की ड्रेस में फैंस के होश उड़ा दिए. देखिए पलक तिवारी के कातिलाना लुक की तस्वीरें.

पिंक ड्रेस में ढाया कहर

1/5
पिंक ड्रेस में ढाया कहर

इस मौके पर पलक तिवारी पिंक कलर की मिनी स्कर्ट के साथ उसी रंग का ब्रालेट पहने हुए दिखीं. एक्ट्रेस ने रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर जैसे ही आईं तो फैंस का उन्हें देखकर मन डोल गया.

 

ग्लैमरस लुक से लगाई आग

2/5
ग्लैमरस लुक से लगाई आग

इस खास मौके पर पलक तिवारी पिंक कलर की ड्रेस में काफी ग्लैमरस लग रही हैं. इसके साथ ही पलक काफी कॉन्फिडेंट लगीं. 

 

रेड कार्पेट में छा गईं पलक

3/5
रेड कार्पेट में छा गईं पलक

पलक जैसे ही इस ग्लैमरस लुक में रेड कार्पेट पर पहुंचीं तो कैमरा देखते ही जमकर पोज देने लगीं. पलक ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को ओपन किया. इसके साथ ही सटल मेकअप के साथ हाईहील्स पहने नजर आईं.

 

दमदार है ट्रेलर

4/5
दमदार है ट्रेलर

'किसी का भाई किसी की जान' ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इस ट्रेलर के रिलीज होते ही लगातार व्यूज बढ़ते जा रहे हैं जिससे इतना तो तय है कि भाईजान के फैंस को ये ट्रेलर भा गया है.

इससे कर रहीं डेब्यू

5/5
इससे कर रहीं डेब्यू

सलमान खान के साथ पलक तिवारी की ये डेब्यू फिल्म है. हालांकि इससे पहले पलक 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' फिल्म कर रही थी. एक्ट्रेस ने पहले यही फिल्म की थी लेकिन अब डेब्यू सलमान खान की फिल्म के साथ कर रही हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़